Move to Jagran APP

Ind Vs Aus ODI 2020: Jio यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर इस तरह फ्री में देखें मैच LIVE

Ind Vs Aus 3rd ODI 2020 इस मैच को Star Sports चैनल्स पर आप देख सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको अपने केबल ऑपरेटर्स या डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स से ये चैनल्स सब्सक्राइब करना होगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 01:09 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 04:45 PM (IST)
Ind Vs Aus ODI 2020: Jio यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर इस तरह फ्री में देखें मैच LIVE
Ind Vs Aus ODI 2020: Jio यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर इस तरह फ्री में देखें मैच LIVE

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Ind Vs Aus ODI 2020: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। ये मैच बेंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। अब तक इस सीरीज में हुए दो वनडे मैचों में दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतकर आज इस सीरीज का फाइनल मुकाबला खेलने वाली है। इस मैच को Star Sports चैनल्स पर आप देख सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको अपने केबल ऑपरेटर्स या डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स से ये चैनल्स सब्सक्राइब करना होगा। रविवार का दिन होने की वजह से इस मैच को ज्यादातर दर्शक घर बैठकर देखना पसंद करेंगे। आप केबल टीवी या डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स से इन चैनल्स का सब्सक्रिप्शन नहीं भी लिए हैं तो आप इसे अपने स्मार्ट टीवी, टेबलेट्स या स्मार्टफोन में भी देख सकते हैं।

loksabha election banner

Star Sports के आधिकारिक ऐप Hotstar और Jio TV ऐप पर इस मैच को लाइव दिखाया जाएगा। हालांकि, इस मैच को देखने के लिए आपके पास Hotstar Premium या VIP पैक लेना होगा। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि बिना Hotstar का सब्सक्रिप्शन लिए हुए भी आप इस मैच को फ्री में लाइव देख सकते हैं? इसके लिए आपके पास इंटरनेट कनेक्शन वाला स्मार्टफोन चाहिए। साथ ही साथ आपके स्मार्टफोन में Hotstar ऐप इंस्टॉल होना चाहिए। एक बात और ध्यान रहे कि आपके स्मार्टफोन में Jio का सिम होना जरूरी है। अन्य डिवाइसेज पर मैच देखने के लिए आपको Hotstar VIP या Premium सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है।

Hotstar पर इस तरह फ्री में देखें मैच

Hotstar ऐप में आप मैन्यू में जाकर चैनल ऑप्शन में जाएं। फिर, Star Sports 1 हिंदी या अंग्रेजी चैनल सिलेक्ट करके इस मैच को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के लाइव देख सकेंगे। इसके अलावा आप इस मैच को अन्य रीजनल लैंग्वेज, जैसे कि बंगाली में भी देख सकेंगे। 

Jio TV पर फ्री में देखें मैच

Hotstar के अलावा आप Jio TV ऐप पर भी इस मैच को फ्री में लाइव देख सकते हैं। इसके लिए आपको एक Jio यूजर होना जरूरी है। साथ ही साथ आपके स्मार्टफोन में Jio TV ऐप इंस्टॉल होना जरूरी है। Jio TV ऐप में आप Jio क्रिकेट हिंदी और अंग्रेजी चैनल्स पर इस मैच को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के फ्री में देख सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.