Move to Jagran APP

दिवाली पर ये स्मार्टफोन बन सकते हैं बेस्ट गिफ्ट ऑप्शंस, यहां जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल

अगर आप इस दिवाली अपने किसी खास को गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो स्मार्टफोन से बेस्ट विकल्प नहीं हो सकता। क्योंकि स्मार्टफोन आजकल सबकी जरूरत बन गया है। यहां हम आपको कुछ स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेस्ट विकल्प हो सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 09:51 AM (IST)
दिवाली पर ये स्मार्टफोन बन सकते हैं बेस्ट गिफ्ट ऑप्शंस, यहां जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। खुशियों के त्योहार दिवाली पर एक-दूसरे को गिफ्ट देने का भी काफी चलन है और ऐसे में आप भी किसी अपने के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट प्लान कर सकते हैं। अपने आस-पास नजर डालें तो स्मार्टफोन से बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन नहीं हो सकता। क्योंकि स्मार्टफोन आज सबकी जरूरत बन गया है और हमारा अधिकतर समय स्मार्टफोन के साथ ही बीतता है। तो क्यों न इस दिवाली हम अपने किसी खास को एक ऐसा स्मार्टफोन गिफ्ट करें जो शानदार फीचर्स से लैस हो। यहां हम ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैं जो कि दिवाली पर बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन हो सकते हैं। 

loksabha election banner

Oppo F17 Pro Diwali Edition

कीमत: 23,990 रुपये

Oppo ने पिछले दिनों ही दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Oppo F17 Pro का दिवाली एडिशन भारत में पेश किया है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स Matte Gold कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। दिवाली पर गिफ्ट करने के लिए यह एक शानदार विकल्प हो सकता है। यह स्मार्टफोन दीवाली गिफ्ट बॉक्स के साथ आता है और इस दीवाली गिफ्ट बॉक्स में 10,000mAh की पावरबैंक के साथ एक कस्टमाइज बैक कवर दिया गया है। ग्राहक को फोन की खरीद पर 2,990 रुपये वाले दीवाली गिफ्ट बॉक्स के साथ ही वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर दिया जा रहा है। फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। 

OnePlus Nord

कीमत: 27,999 रुपये

OnePlus Nord के 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999 रुपये और 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 4115mAh की बैटरी उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है और एक बेहतर गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है। यह स्मार्टफोन शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराता है, इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है।

Realme X50 Pro

कीमत: 39,999 रुपये

यह कीमत Realme X50 Pro के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल है। वैसे यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेल मॉडल में उपलब्ध है। यह शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराने में सक्षम है और इसमे 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस है और इसमें दी गई बैटरी 65W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है।

Google Pixel 4a

कीमत: 31,999 रुपये

Google Pixel 4a स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसे सिंगल कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। दिवाली के मौके पर किसी को गिफ्ट देने के लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें आपको शानदार कैमरा फीचर्स से लेकर बेहतरीन बैटरी क्षमता की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.