Move to Jagran APP

1,500 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार वायरलेस हेडफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

भारतीय बाजार में काफी संख्या में वायरलेस हेडफोन मौजूद है जिनमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी की सुविधा मिलेगी। लेकिन कम कीमत में बेस्ट ईयरफोन सिलेक्ट करना थोड़ा मुश्किल है। ऐसे में हम आपको कुछ चुनिंदा हेडफोन के बारे में बताएंगे जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 07:00 AM (IST)
1,500 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार वायरलेस हेडफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट
सस्ते हेडफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। यदि आप अपने लिए कम कीमत में शानदार साउंड और क्वालिटी वाले वायरलेस हेडफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके मतलब की है। यहां हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा हेडफोन के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप 1,500 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकेंगे। आइए इन हेडफोन पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Zebronics Zeb-Thunder 

कीमत : 699 रुपये 

Zebronics Zeb-Thunder शानदार हेडफोन में से एक है। इस वायरलेस हेडफोन की बॉडी में प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें सॉफ्ट इयर कप दिए गए हैं। फीचर की बात करें तो यूजर्स को Zebronics Zeb-Thunder हेडफोन में बिल्ट-इन माइक के साथ दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैकअप देती है। 

Sound One V10   

कीमत : 790 रुपये

Sound One V10 हेडफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है, जिसकी रेंज 10 मीटर है। इसके साथ ही हेडफोन में 200mAh की बैटरी दी गई है, जो 8 से 10 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को  Sound One V10 हेडफोन में शानदार साउंड के लिए 40mm ड्राइवर्स मिलेंगे। 

Leaf Bass 

कीमत : 899 रुपये 

Leaf Bass हेडफोन का डिजाइन काफी आकर्षक है। इस हेडफोन में बेहतर साउंड के लिए डीप बास के साथ 40mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही हेडफोन में Hi-Fi माइक्रोफोन दिया गया है। इसके जरिए यूजर्स कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इसमें पावरफुल बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 10 घंटे का बैकअप प्रदान करती है।

boAt Rockerz 550

कीमत : 1,499 रुपये 

boAt Rockerz 550 हेडफोन में शानदार साउंड के लिए 50mm dynamic ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को हेडफोन में 500mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देती है। 

नोट: 1,500 रुपये से कम कीमत वाले वायरलेस हेडफोन की लिस्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.