Move to Jagran APP

Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone : ये हैं 200 रु. से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें पूरी लिस्ट

आज हम आपको यहां Jio Airtel और Vodafone के शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 200 रुपए से कम है। इन सभी रिचार्ज प्लान में 1.5GB तक रोजाना डाटा मिलेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 03:02 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 07:33 AM (IST)
Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone : ये हैं 200 रु. से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें पूरी लिस्ट
Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone : ये हैं 200 रु. से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क. अगर आप अपने लिए किफायती प्री-पेड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको यहां Jio, Airtel और Vodafone के शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 200 रुपए से कम है। इन सभी रिचार्ज प्लान में आपको 1GB से लेकर 1.5GB तक रोजाना डाटा मिलेगा। इतना ही नहीं आपको इन रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

prime article banner

Jio का 199 रुपए वाला प्लान

अगर आप जियो के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए एकदम सही है। आपको इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही आपको इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि आप जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको इस रिचार्ज पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 199 रुपए वाला प्लान 

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 24 दिन की वैधता के साथ आता है। आपको इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 1GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी आपको विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन देगी।

Airtel का 179 रुपए वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान बेहद खास है, क्योंकि यूजर्स को इसमें भारती एक्सा की तरफ से 2 लाख रुपए का जीवन बीमा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को कुल 2GB डाटा दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन की है। 

Vodafone का 199 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 24 दिन की है।

Written By - Ajay Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.