Move to Jagran APP

2,000 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये 5 शानदार Earbuds, मिलेगा वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट, यहां देखें पूरी लिस्ट

अगर आप नए Earbuds खरीदना चाहते हैं तो बाजार में आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। लेकिन उनमें से किसी एक बेस्ट डिवाइस को सिलेक्ट करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ऐसे में हम आपके लिए 2000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट Earbuds की लिस्ट लेकर आए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 02:03 PM (IST)
2,000 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये 5 शानदार Earbuds, मिलेगा वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज के समय में ज्यादातर लोग वायर वाले इयरफोन की बजाय वायरलेस इयरबड्स का अधिक इस्तेमाल कर रहे हैं। यही वजह है कि बाजार में इन इयरबड्स की मांग बढ़ गई है, जिसको ध्यान में रखकर अब शाओमी और ओप्पो जैसी टेक कंपनियां बजट रेंज में इन वायरलेस इयरफोन को पेश कर रही हैं। खास बात यह है कि इन किफायती इयरबड्स में बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ टच कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। अगर ऐसे में आप भी नए किफायती इयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। यहां आज हम आपको कुछ शानदार इयरबड्स के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 2,000 रुपये से कम है। आइए इन वायरलेस इयरबड्स पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

pTron Bassbuds Pro

कीमत :- 1,499 रुपये

pTron Bassbuds Pro शानदार इयरबड्स में से एक है। इस इयरबड के चार्जिंग केस में आपको एक बिल्ट-इन एलसीडी स्क्रीन मिलेगी, जिससे आपको बैटरी लेवल की जानकारी मिलेगी। इसके अलावा इस इयरबड में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 4 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, यह इयरबड टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, वॉइस असिस्टेंट, टच कंट्रोल और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 से लैस है। 

Muzili Bluetooth Earbuds 

कीमत :- 1,799 रुपये

Muzili इयरबड ईकॉमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध है। कंपनी ने Muzili इयरबड में सॉन्ग बदलने, वॉल्यूम, कॉल पिक और कट करने के लिए मल्टीपल फंक्शन्स बदन दिया है। इसके अलावा इस इयरबड में वन-स्टेप मैचिंग तकनीक दी गई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Muzili इयरबड में 50mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, इस इयरबड को IPX7 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड स्प्लैश प्रूफ है।

Redmi Earbuds S

कीमत :- 1,799 रुपये

Redmi Earbuds S के फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है, जो किसी भी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट हो जाता है। इसका डिजाइन काफी स्लीक है। साथ ही साथ यह वॉयस असिस्टेंट फीचर को भी सपोर्ट करता है। इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्वेट और स्प्लैश प्रूफ है। इसके अलावा इस डिवाइस को लो लेटेंसी गेमिंग मोड का सपोर्ट मिला है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें मल्टी फंक्शनल बटन के साथ 7.2mm ड्राइवर और DSP न्वॉइज रिडक्शन फीचर दिया है।       

boAt Airdopes 201

कीमत :- 1,899 रुपये

Airdopes 201 का डिजाइन और चार्जिंग केस काफी आकर्षक है। इस इयरबड में वॉइस असिस्टेंट फीचर के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसके अलावा इस इयरबड को दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में 3 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर और स्वेट प्रूफ है।

OPPO Enco W11

कीमत :- 1,999 रुपये

OPPO Enco W11 में 8mm ड्राइवर दिया गया है और यह डिवाइस AAC ऑडियो फॉर्मेट के साथ आता है। इसमें यूजर्स को इंप्रेसिव फीचर के तौर पर कॉलिंग के लिए न्वाइज कैंसिलेशन फीचर की सुविधा उपलब्ध होगी। यानि कॉलिंग के लिए इसका इस्तेमाल करते समय आपको बाहरी शोर परेशान नहीं करेगा। कनेक्टिविटी फीचर के तौर पर इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जो कि अधिकतम 10 मीटर की रेंज तक कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इसके अलावा OPPO Enco W11 ईयरफोन में टच कंट्रोल सपोर्ट भी दिया गया है जो कि डिवाइस के उपयोग को बेहद आसान बनाता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.