Move to Jagran APP

एयरटेल-वीआई के ये प्लान आज ही कर लें रिचार्ज, होगी 500 रुपये की बचत

एयरटेल और वीआई ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा किया है। सभी प्लांस की कीमत में 20 से 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में आपने अभी तक कोई भी प्लान रिचार्ज नहीं किया है तो अभी करा लें।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 09:23 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 09:32 AM (IST)
एयरटेल-वीआई के ये प्लान आज ही कर लें रिचार्ज, होगी 500 रुपये की बचत
Airtel और Vi की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वीआई (Vi) और एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लांस की कीमत में बढ़ोतरी की है। इन दोनों कंपनियों के प्रीपेड पैक्स की नई कीमतें क्रमश: 25 और 26 नवंबर से लागू होने वाली हैं। ऐसे में अगर आपने अभी तक कोई भी प्रीपेड प्लान रिचार्ज नहीं कराया है, तो आपके पास शानदार मौका है। हम आपको यहां दोनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा लंबी वैधता वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें आपको हाई स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

loksabha election banner

Airtel का 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह शानदार प्रीपेड प्लान है। इसकी वैधता 56 दिन की है। इसमें आपको रोज 100SMS और 1.5GB डेटा मिलेगा। आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा रिचार्ज पैक में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून का एक्सेस दिया जाएगा।

Vi का 449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

यह प्रीपेड प्लान डबल डेटा ऑफर के साथ आता है। इस ऑफर के तहत आपको इस प्रीपेड पैक में रोजाना मिलने वाले 2GB डेटा के साथ अतिरिक्त 2GB डेटा मिलेगा। यानी कि आप एक दिन 4GB डेटा का उपयोग कर पाएंगे। साथ ही रोज 100SMS भी दिए जाएंगे। इसके अलावा आपको वीआई के इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वीआई मूवी, लाइव टीवी, Binge All night और डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाएगी। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिन की है।

Airtel का 598 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में 84 दिनों के लिए 1.5GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा प्लान में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Vi का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

यह रिचार्ज प्लान 84 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इसमें आपको 100SMS के साथ रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा आपको प्रीपेड प्लान में Binge All night, वीआई मूवी, लाइव टीवी और वीकेंड डेटा रोलओवर जैसे बेनेफिट्स दिए जाएंगे।

Vi का 2,399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह सबसे महंगा प्रीपेड पैक है। इस प्लान की वैधता 365 दिन यानी एक साल की है। इसमें 100SMS के साथ रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसके अलावा आपको रिचार्ज पैक में Binge All Night, वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा।

Airtel का 2,498 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 365 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें आपको प्रतिदिन 100SMS के साथ 2GB डेटा मिलेगा। आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके साथ ही अमेजन प्राइम, वीकेंड डेटा रोलओवर और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप एयरटेल और वीआई के एक साल वाले प्लान को रिचार्ज कराते हैं, तो इनसे आप 500 रुपये तक की बचत कर पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.