Move to Jagran APP

Airtel के ये तीन प्रीपेड प्लान्स Jio, Vodafone से हैं बेहतर

Airtel ने दिसंबर में टैरिफ की दरें बढ़ने के बाद कई ऑल इन वन प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं। ये तीन प्रीपेड प्लान्स अन्य कंपनियों के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 09:00 AM (IST)
Airtel के ये तीन प्रीपेड प्लान्स Jio, Vodafone से हैं बेहतर
Airtel के ये तीन प्रीपेड प्लान्स Jio, Vodafone से हैं बेहतर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel ने दिसंबर में टैरिफ की दरें बढ़ाने के बाद से कई ऑल इन वन प्रीपेड प्लान्स अपने यूजर्स के लिए लॉन्च किए हैं। इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ डाटा एवं अन्य बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। Airtel के ये प्रीपेड प्लान्स प्रतिद्वंदी टेलिकॉम कंपनियों Reliance Jio और Vodafone-Idea के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स के साथ आते हैं। आज हम आपको Airtel के इन तीनों प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत Rs 500 से कम है और इनमें आपको ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

Rs 179 का प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को ऑन-नेट (Airtel to Airtel) और ऑफ-नेट (Airtel to others) वॉयस कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही इस प्लान में आपको फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB 4G डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 300 फ्री नेशनल SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की खास बात ये है कि इसके साथ यूजर्स को Bharti AXA की तरफ से Rs 2 लाख का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है।

Rs 279 का प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में भी Rs 179 वाले प्लान की तरह ही बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान में भी यूजर्स को ऑन-नेट (Airtel to Airtel) और ऑफ-नेट (Airtel to others) वॉयस कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही इस प्लान में भी आपको फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की खास बात ये है कि इसके साथ यूजर्स को HDFC Life की तरफ से Rs 4 लाख का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है।

Rs 349 का प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को ऑन-नेट (Airtel to Airtel) और ऑफ-नेट (Airtel to others) वॉयस कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही इस प्लान में भी फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की खास बात ये है कि इसके साथ यूजर्स को Amazon Prime का मंथली सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ भी यूजर्स को HDFC Life की तरफ से Rs 4 लाख का टर्म लाइफ इंश्योरेंस दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.