Move to Jagran APP

Airtel के इन प्लान्स में मिलेगी Jio और Vodafone से ज्यादा वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

भारती Airtel के इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 08:41 AM (IST)
Airtel के इन प्लान्स में मिलेगी Jio और Vodafone से ज्यादा वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
Airtel के इन प्लान्स में मिलेगी Jio और Vodafone से ज्यादा वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इस सप्ताह भारती Airtel ने तीन लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स लॉन्च किए हैं। ये तीनों प्लान्स रिलायंस Jio और Vodafone को चुनौती देने के लिए लॉन्च किए गए हैं। भारती Airtel के इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलता है। आइए जानते हैं Airtel का यह प्लान जियो के प्लान से क्यों बेहतर है।

loksabha election banner

Airtel 998 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

भारती Airtel के इस प्लान के लिए यूजर्स को 998 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 12GB डाटा का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले डाटा का लाभ यूजर्स पूरी वैलिडिटी के साथ ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी फ्री वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही प्रति महीने 300 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Jio 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्लान के लिए यूजर्स को 999 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 60GB डाटा का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले डाटा का लाभ यूजर्स पूरी वैलिडिटी के साथ ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी फ्री वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही प्रति दिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 597 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

भारती Airtel के इस प्लान के लिए यूजर्स को 597 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 168 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 10GB डाटा का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले डाटा का लाभ यूजर्स पूरी वैलिडिटी के साथ ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी फ्री वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही प्रति दिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Vodafone 597 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Vodafone के इस प्लान के लिए यूजर्स को 597 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 112 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 10GB डाटा का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले डाटा का लाभ यूजर्स पूरी वैलिडिटी के साथ ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी फ्री वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही प्रति दिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC के इन 7 नए फीचर्स के बारे में आपको पता होना चाहिए

Xiaomi Mi Soundbar का है इन स्मार्ट स्पीकर्स से मुकाबला

Keyboard शॉर्टकट से लेकर Incognito टैब तक, Google Chrome की ये 8 सेटिंग्स है उपयोगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.