Move to Jagran APP

5,000 रुपये से कम कीमत में इस दिवाली हो सकते हैं ये बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन

दिवाली पर गिफ्ट देने का एक चलन है और अगर आप भी किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो उसके लिए बाजार में हर बजट में कई गिफ्ट ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां हम आपको 5000 रुपये के बजट में मिलने वाले बेस्ट विकल्प बताने जा रहे हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 04:12 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 07:35 AM (IST)
5,000 रुपये से कम कीमत में इस दिवाली हो सकते हैं ये बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिवाली केवल रोशनी का ही नहीं बल्कि खुशियां बांटने का भी त्योहार है। ये एक ऐसा त्योहार है जिसे​ लोग एक-दूसरे को मिठाइयां और उपहार देकर सेलिब्रेट करते हैं। अगर इस बार आप भी किसी अपने को खुश करने के लिए गिफ्ट देना चाहते हैं तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि बाजार में कई गिफ्ट विकल्प मिल जाएंगे। लेकिन आजकल युवाओं के बीच गैजेट्स का काफी ट्रेंड है तो क्यों न अपनों को कोई ऐसा गैजेट उपहार में दिया जाए जो कि उनके लिए उपयोगी भी साबित हो। यहां हम आपको 5,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन्स बताने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

Urban Lite Smartwatch

कीमत: 4,999 रुपये

अगर आप किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो क्यों न ऐसा कोई प्रोडक्ट सिलेक्ट करें जो कि तकनीक के साथ ही हेल्थ पर भी फोकस रखे। इसके लिए आप Urban Lite Smartwatch देख सकते हैं। 5,000 रुपये कम कीमत में उपलब्ध होने वाली यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 5 से 7 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट, स्टेप काउंट और ब्लड ऑक्सीजन जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं। जो कि हेल्थ के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। 

Vingajoy BT-5660 वायरलेस हेडफोन

कीमत: 2,499 रुपये

वायरलेस हेडफोन में तारों के झंझट से छुटकारा मिल जाता है। इसलिए यह युवाओं को ही नहीं बल्कि हर वर्ग के लोगों को पसंद आता है। दिवाली पर गिफ्ट देने के लिए Vingajoy BT-5660 बेस्ट विकल्प हो सकता है। स्टाइलिश फोल्डेबल डिजाइन के साथ इसमें आरामदायक कुशन का उपयोग किया गया है। अच्छी बात है कि यह डिवाइस 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है।  

U&i चेक पोर्टेबल पावर बैंक

कीमत: 2,799 रुपये

U&i चेक एक तीसरी पीढ़ी का पावर बैंक है जो सुपीरियर क्वालिटी एलाय प्लास्टिक शैल का उपयोग करके बनाया गया है जो इससे धूल और शॉकप्रूफ बनाता है। 10000mAh की बैटरी क्षमता के साथ आने वाले इस डिवाइस की मदद से यूजर्स एक साथ 5V के 5 उपकरणों को तेज गति से चार्ज कर सकता है। लाइटनिंग कनेक्टर के साथ 4 इन-बिल्ट चार्ज केबल हैं। 

Realme Buds Wireless Pro 

कीमत: 2,999 रुपये

अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को गिफ्ट देने चाहते हैं जो कि म्यूजिक का शौक रखता हो तो उसके लिए Realme Buds Wireless Pro एक अच्छा विकल्प हो सकता है। लाइटवेट के इस डिवाइस में उपयोग की गई बैटरी 22 घंटे का बैकअप दे सकती है। साथ ही इसमें इमर्सिव गेम मोड और शानदार साउंड क्वालिटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें दी गई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मोबइल को काफी फास्ट कनेक्ट करती है।

Mi Smart Band 5

कीमत: 2,498 रुपये

Mi Smart Band 5 आपकी फिटनेस पर पूरा फोकस रखता है तो अगर आपका कोई दोस्त या परिवारजन हेल्थ का काफी ध्यान रखते हैं तो उनके लिए यह एक बेस्ट गिफ्ट विकल्प हो सकता है। इसमें 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। यह सिंगल चार्ज में 14 दिनों का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.