WhatsApp यूजर्स के लिए बुरी खबर, शर्तें मंजूर नहीं तो डिलीट कर सकते हैं अपना अकाउंट

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp अगले साल फरवरी में अपनी नई शर्तें लागू करने वाला है। अगर यूजर्स व्हाट्सएप की नई शर्तों को स्वीकर नहीं करते हैं तो वह अपने अकाउंट को डिलीट कर सकते हैं। यह जानकारी WABetaInfo के हवाले से मिली है।

Ajay VermaPublish: Fri, 04 Dec 2020 12:02 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 08:06 AM (IST)
WhatsApp यूजर्स के लिए बुरी खबर, शर्तें मंजूर नहीं तो डिलीट कर सकते हैं अपना अकाउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। WhatsApp की सेवाओं को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को नए साल से उसकी शर्तों को पूरी तरह से स्वीकार करना होगा। व्हाट्सएप की नई शर्ते 8 फरवरी 2021 से लागू होंगी, जिनमें कहा गया है कि अगर यूजर व्हाट्सएप की सभी शर्तों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो वह अपने अकाउंट को डिलीट कर सकते हैं। यह जानकारी WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट के जरिए साझा की है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपनी नई शर्तों को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।     

WABetaInfo के मुताबिक, Whatsapp की शर्तों में इस बात की जानकारी दी गई है कि कंपनी अपने यूजर्स के डाटा का उपयोग कैसे करेगी। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि कंपनी फेसबुक बिजनेस के लिए यूजर्स की चैट का कैसे प्रबंध करेगी। 

Whatsapp के प्रवक्ता ने शर्तों को लेकर दिया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Whatsapp के प्रवक्ता ने नई शर्तों को लेकर कहा है कि यूजर्स कंपनी की सभी शर्तों को स्वीकार करना होगा। वहीं, नई शर्तें 8 फरवरी 2021 से लागू होने वाली हैं, लेकिन इसमें बदलाव किया जा सकता है। 

IOS यूजर्स के लिए जारी हुआ नया फीचर

WhatsApp ने हाल ही अपना सबसे शानदार फीचर लॉन्च किया है, जो कि खास तौर पर iOS यूजर्स के लिए है। जिसमें आप अलग-अलग चैट विंडोज में अलग-अलग बैकग्राउंड लगा सकते हैं। मतलब यूजर WhatsAp कॉन्टैक्ट्स की चैट विंडो में अपने हिसाब से कोई भी वॉलपेपर लगा सकते हैं। नए ऑप्शन में यूजर्स हर चैट के लिए अलग वॉलपेपर के अलावा डार्क मोड में अलग वॉलपेपर लगा सकते हैं। साथ ही यूजर्स वॉलपेपर की ओपेसिटी को भी एडिट कर पाएंगे। यूजर्स को 32 नए ब्राइट वॉलपेपर्स और 29 नए डार्क वॉलपेपर्स समेत कुल 61 कस्टम वॉलपेपर मिलेंगे।

Edited By Ajay Verma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept