Move to Jagran APP

Rose Day 2020: इस दिन को लेकर ट्विटर पर लोगों ने बनाए दिलचस्प Meme’s

लोग सिर्फ गुलाब देकर ही नहीं बल्कि ट्विटर के जरिए भी इस दिन को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं। यहां पर Meme’s की बाढ़ आ गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 04:37 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 04:37 PM (IST)
Rose Day 2020: इस दिन को लेकर ट्विटर पर लोगों ने बनाए दिलचस्प Meme’s
Rose Day 2020: इस दिन को लेकर ट्विटर पर लोगों ने बनाए दिलचस्प Meme’s

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज Rose Day है। इस दिन से Valentine Week की शुरुआत हो जाता है। फरवरी 7 से लेकर 14 फरवरी तक हर दिन किसी न किसी का प्रतीक होता है। Rose Day की बात करें तो आज लोग एक-दूसरे के प्रति गुलाब देकर अपना प्यार व्यक्त करते हैं। हालांकि, लोग सिर्फ गुलाब देकर ही नहीं बल्कि ट्विटर के जरिए भी इस दिन को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं। यहां पर Meme’s की बाढ़ आ गई है। Meme-Makers ने Rose Day को लेकर कई ऐसी चीजें बनाई हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी थमने का नाम नहीं लेगी। तो चलिए देखते हैं इन को Meme’s को:  

loksabha election banner

1. इस Meme में जहां एक तरफ रोज सेलर को दिखाया है कि वो इस दिन होने वाली कमाई से कितना खुश है। वहीं, दूसरी तरफ बाकी के दिनों की हालत को बयां किया गया है। 

2. इस Meme में कपल्स को रोज डे विश किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ सिंगल लोगों को रोज जैसा दिन विश किया गया है। सिंगल लोगों पर यह तंज काफी दिलचस्प लग रहा है। 

3. यह Meme हमें काफी दिलचस्प लगा। इसमें गुलाबों की स्थिति दिखाई गई है। जिसने भी इसे बनाया है वो काफी क्रिएटिव मालूम पड़ता है।

4. इस Meme में बताया गया है कि दूसरों के लिए रोज डे के दिन रोज दिए जाते हैं। लेकिन हमारे लिए यह Friday और हाफ डे होता है। 

4. इस Meme में टाइटेनिक में Rose का किरदार अदा करने वाली अदाकारा को दिखाया गया है। इसमें बताया है कि सिर्फ 90 के दशक के लोग ही इस रोज की वर्थ (Worth) समझ सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.