फ्री में जीत सकते हैं OnePlus 9 सीरीज का स्मार्टफोन, बस करना होगा ये काम

अगर आप एक पब्जी लवर हैं और स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने का मिल रहा है शानदार मौका | दरअसल पबजी मोबाइल गेम डेवलपर ने PUBG Mobile World Invitational के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus के साथ साझेदारी की है|

Mohini KediaPublish: Fri, 16 Jul 2021 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 03:14 PM (IST)
फ्री में जीत सकते हैं OnePlus 9 सीरीज का स्मार्टफोन, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक पब्जी (PUBG Mobile) लवर हैं और स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको  OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने का मिल रहा है शानदार मौका | दरअसल, पबजी मोबाइल गेम डेवलपर ने पबजी मोबाइल वर्ल्ड इनविटेशनल (PUBG Mobile World Invitational) के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus के साथ साझेदारी की है। साझेदारी के तहत, Krafton ने Oneplus 9 सीरीज के तीन फोन मुफ्त में देने की घोषणा की है।

कॉन्टैस्ट की घोषणा PUBG Mobile Esports अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के माध्यम से की गई है। ट्वीट में कहा गया है कि OnePlus PUBG Mobile World Invitational का आधिकारिक स्मार्टफोन पार्टनर है। "वनप्लस, PUBG मोबाइल वर्ल्ड इनविटेशनल के लिए आधिकारिक स्मार्टफोन पार्टनर, आपको OnePlus 9 सीरीज जीतने का मौका दे रहा है!"

OnePlus 9 सीरीज का फ्री स्मार्टफोन कैसे प्राप्त करें?

PUBG मोबाइल बस चाहता है कि आप "#OnePlusPUBGM पर कमेंट करें और भाग लेने के लिए @EsportsPUBGM और @OnePlus को फॉलो करें!" कंपनी ने पुष्टि की कि वह "सभी सोशल प्लेटफार्मों पर किए गए कमेंट्स से रैंडम्ली 3 विजेताओं को चुनेगी!" तो, वनप्लस 9 सीरीज का फोन जीतने के लिए, आपको बस #OnePlusPUBGM पर कमेंट करना होगा और ट्विटर पर @EsportsPUBGM और @OnePlus को फॉलो करना होगा।

भारत में OnePlus 9 सीरीज की कीमत

OnePlus 9 सीरीज में तीन फोन शामिल हैं - OnePlus 9R, the OnePlus 9 और  OnePlus 9 Pro। वनप्लस 9 और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 39,999 रुपये से शुरू होता है, वनप्लस 9 5 g बेस 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 49,999 रुपये से शुरू होता है और अंत में, वनप्लस 9 प्रो का बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वर्जन 64,999 रुपये से शुरू होता है। 

Edited By: Mohini Kedia

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept