Move to Jagran APP

Elon Musk ने Instagram को बताया एडल्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म का मिनी वर्जन, कही ये बड़ी बात

Elon Musk vs Mark Zuckerberg एलन मस्क ने Instagram की तुलना 18+ सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म OnlyFans से की है। OnlyFans यूके में पॉपुलर एक सब्सक्रिप्शन-बेस्ड सर्विस है जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से एडल्ट कंटेंट बनाने वाले लोगों द्वारा किया जाता है। एलन मस्क का मार्क जुकरबर्ग के सोशल मीडिया साम्राज्य के साथ लंबे समय से मतभेद रहा है। आइए पूरी खबर के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sun, 05 Nov 2023 04:40 PM (IST)Updated: Sun, 05 Nov 2023 04:40 PM (IST)
एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग के इंस्टाग्राम की तुलना एडल्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म से की है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक्स के मालिक एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग दोनों फिर से आमने सामने हैं। एलन मस्क ने Instagram की तुलना 18+ सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म OnlyFans से की है। इस बार, यह सब X (पहले ट्विटर) पर cb_doge नामक यूजर्स के एक ट्वीट से शुरू हुआ।

loksabha election banner

ट्वीट में जुकरबर्ग के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम की तुलना ओनलीफैन्स नामक प्लेटफॉर्म से की गई। आइए आपको पूरी खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

एलन मस्क ने ट्वीट में दिया जवाब

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर DogeDesigner द्वारा पोस्ट किए एक पोस्ट पर एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। @cb_doge ने पोस्ट किया, "इंस्टाग्राम और ओनलीफैन्स के बीच क्या अंतर है? बस नाम," जिस पर मस्क ने जवाब दिया: "बहुत ज्यादा।

यदि आप ओनलीफैन्स से परिचित नहीं हैं, तो यह यूके में पॉपुलर एक सब्सक्रिप्शन-बेस्ड सर्विस है, जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से एडल्ट कंटेंट बनाने वाले लोगों द्वारा किया जाता है। एलन मस्क का मार्क जुकरबर्ग के सोशल मीडिया साम्राज्य के साथ लंबे समय से मतभेद रहा है। लेकिन चीजें वास्तव में गर्म हो गईं जब जुकरबर्ग ने 'थ्रेड्स' नामक एक नई साइट की घोषणा की।

ये भी पढ़ें: Type-C पोर्ट में पानी जाने पर Apple मैक यूजर्स को देगा वार्निंग, Liquid Detection Daemon फीचर ऐसे करेगा काम

Elon Musk ने दिया मार्क जुकरबर्ग को ऑफर

इस बार टेस्ला और स्पेसएक्स जैसी कंपनियों के अरबपति ने मेटा, जिसे पहले फेसबुक के नाम से जाना जाता था, के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को एक बड़ा ऑफर दिया है। एलन मस्क ने मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग को फेसबुक का नाम बदलने के बदले में 1 बिलियन डॉलर का ऑफर दिया है।

ये भी पढ़ें: Android 14 के बाद हुए स्टोरेज एक्सेस बग को फिक्स करेगा Google, इन यूजर्स के लिए जल्द जारी करेगा नया अपडेट

नाम बदलने के लिए मस्क की $1 बिलियन की पेशकश कोई नई बात नहीं है। कुछ दिनों पहले उन्होंने विकिपीडिया के लिए एक समान प्रस्ताव रखा, जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि वे अपना नाम बदलकर 'डिकिपीडिया' कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.