Move to Jagran APP

vivo V29e Review: 64MP प्राइमरी कैमरा और स्लीक डिजाइन वाले इस फोन का जबरदस्त है अंदाज, लुक्स ही जीत लेंगे दिल

vivo V29e Review वीवो ने भारतीय ग्राहकों के लिए हाल ही में vivo V29e लॉन्च किया है। vivo V29e को आर्टिस्टिक रेड कलर में लॉन्च किया गया है। कंपनी का नया स्मार्टफोन एक स्लिम लुक के साथ आता है। वजन में हल्का है और रेगुलर इस्तेमाल के लिए एक बढ़िया डिवाइस हो सकता है। फोन के कैमरे से डे लाइट में अच्छी पिक्चर्स क्लिक कर सकते हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 03 Sep 2023 07:00 PM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2023 07:00 PM (IST)
vivo V29e Review: 64MP प्राइमरी कैमरा और स्लीक डिजाइन वाले इस फोन का जबरदस्त है अंदाज, लुक्स ही जीत लेंगे दिल
64MP प्राइमरी कैमरा और स्लीक डिजाइन वाले इस फोन का जबरदस्त है अंदाज, लुक्स ही दिल लेंगे दिल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। vivo V29e को भारतीय ग्राहकों के लिए हाल ही में लॉन्च किया गया है। वीवो का ये स्मार्टफोन हमने भी ट्राई किया और करीब एक हफ्ते इस्तेमाल करने के बाद आपके लिए फोन का रिव्यू लिख रहे हैं-

loksabha election banner

डिजाइन

vivo V29e को कंपनी एक आर्टिस्टिक रेड डिजाइन के साथ पेश करती है। फोन का रूबी कलर और ग्लास बैक डिजाइन आपका दिल जीतने में कामियाब हो सकता है।

वीवो का नया स्मार्टफोन स्लीक डिजाइन और 7.57mm की थिकनेस के साथ एक प्रीमियम फोन का फील देता है। फोन का वजन भी लाइट मिलता है। कैरी करने में फोन बिल्कुल भी हेवी महसूस नहीं होगा। फोन के बैक पैनल पर दो कैमरा मॉड्यूल गोल्ड रिंग के साथ मिलते हैं।

डिस्प्ले

vivo V29e के डिस्प्ले की बात करें तो फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लाया गया है। डिवाइस में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। फोन का इस्तेमाल आउटसाइड में ठीक-ठाक ब्राइटनेस के साथ कर सकते हैं। फोन में 1300 nits पीक ब्राइटनेस मिलती है।

मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस की बात करें तो फोन के डिप्स्ले पर व्यूइंग एक्सपीरियंस अच्छा मिल जाता है। फोन के मोनो स्पीकर भी काफी लाउड क्वालिटी के साथ मिलते हैं।

प्रोसेसर

फोन को स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ लाया गया है, फोन रोजाना इस्तेमाल के लिए अच्छा काम करता है। फोन को गेमिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

कैमरा

कैमरा की बात करें तो vivo V29e 64 मेगापिक्सल का ओआईएस सेंसर मिलता है। फोन के बैक कैमरा से बढ़िया पिक्चर्स क्लिक की जा सकती है।

कलर काफी नेचुरल और क्लीयर मिलते हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलता है। फोन से पोट्रेट मोड में अच्छे पिक्चर्स क्लिक कर सकते हैं। शार्पनेस और स्कीन टोन के मामले में फोन का कैमरा शानदार काम करता है।

फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है। फोन के फ्रंट कैमरे से भी अच्छी सेल्फी क्लिक करने में मदद मिल जाती है। फोन से लो लाइट पिक्चर्स भी अच्छे क्लिक हो जाते हैं।

बैटरी और चार्जिंग

vivo V29e को 5000mAh बैटरी के साथ लाया गया है। फोन को 20 से 22 मिनट चार्ज करते हैं तो इसके 44वॉट फास्ट चार्जिंग वाले चार्जर से 0 से 32 प्रतिशत चार्ज कर सकते हैं।

हमारा फैसलाः वीवो का vivo V29e 26,999 की शुरुआती कीमत पर लाया गया है। मिड बजट में प्रीमियम लुक वाले फोन की तलाश है तो vivo V29e एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। रोजाना इस्तेमाल के लिए फोन का कम वजन और शानदार कैमरा क्वालिटी आपका दिल जीत सकते हैं।

vivo V29e से क्लिक किए गए कुछ पिक्चर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.