Move to Jagran APP

Tecno Camon iACE Review: बजट सेगमेंट इस नई एंट्री में है कितना दम

Tecno Camon iACE Review: जानें बजट रेंज में कैसी है इस फोन की परफॉरमेंस

By Sakshi Pandya Edited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 05:22 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 10:00 AM (IST)
Tecno Camon iACE Review: बजट सेगमेंट इस नई एंट्री में है कितना दम
Tecno Camon iACE Review: बजट सेगमेंट इस नई एंट्री में है कितना दम

नई दिल्ली (साक्षी पंड्या)। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने हाल ही में बजट सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन Camon iACE को उतारा है। यह एक एंट्री लेवल सेगमेंट का फोन है जो कि ऐसे ग्राहकों की जरूरत को पूरा करता है जिनका बजट कम है और एक अच्छा फोन लेने की चाहत है। जानते हैं फोन के बारे में डिटेल में:

loksabha election banner

डिजाइन और डिस्प्ले: इस फोन में 5.5 इंच एचडी प्लस स्क्रीन, 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो फुल व्यू डिस्प्ले दिया है। इसकी स्क्रीन को आसानी से धूप में भी देखा जा सकता है। वीडियो और फोटो देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी। फोन का लुक सिंपल है इसके डिजाइन में ज्यादा नयापन या कुछ अलग नहीं है। फोन के कलर विकल्प में गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक और मिडनाइट ब्लू उपलब्ध है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर: हार्डवेयर की बात करें तो इस फोन में में MT6739WW 1.5GHz क्वैड-कोर 64 बिट चिपसेट के साथ 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का विकल्प दिया गया है। सॉफ्टवेयर के मामले में, फोन में एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित HiOS दिया गया है।

कैमरा: टेक्नो Camon iACE में 13MP AI रियर कैमरा और AI पॉवर्ड सेल्फी कैमरा दिया है। दिन के समय यह फोन फोटो कैप्चर करने में कम रोशनी के मुकाबले बेहतर रिजल्ट देता है।

बैटरी: टेक्नो Camon iACE में 3050 mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी आंतौर पर 1 दिन चल जाती है। औसत इस्तेमाल में डेढ़ दिन तक फोन चल जाता है। Camon iACE फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

कीमत और ऑफर्स: Camon iACE 6799 रुपये की कीमत में आता है। वहीं रिलायंस जियो इन फोन्स की खरीद पर 2200 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है। इस ऑफर के भाग के रूप में यूजर्स को जियो अकाउंट में 50 रुपये के 44 कैशबैक वाउचर्स मिलेंगे। ये वाउचर्स हर 198/299 रुपये के रिचार्ज के साथ वैध होंगे। कैशबैक के साथ ही खरीददार को एक साल में एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 डेज फ्री रिप्लेसमेंट और 1 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा भी मिलेगा।

नतीजा: कुल मिलाकर बजट कीमत में अच्छी और खास बात यह है कि यह आसानी से ऑफलाइन मार्किट में उपलब्ध भी हो जाता है। इसका मुकाबला शाओमी से होगा लेकिन शाओमी के फोन आसानी से ऑफलाइन स्टोर और ऑन लाइनस्टोर पर नहीं मिल पाते।

यह भी पढ़ें:

उबर आपको देगा उड़कर ऑफिस पहुंचने की सुविधा, एक बटन दबाकर होगी बुकिंग

खतरनाक पॉपुलर स्मार्टफोन्स की लिस्ट हुई जारी, जानें आपके फोन का नाम इसमें है या नहीं

BSNL 249 रुपये में दे रहा 3 गुना डाटा, जियो गीगाफाइबर को मिलेगी कड़ी टक्कर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.