Move to Jagran APP

Jio Vs Vodafone Vs Airtel Vs BSNL: 50 रुपये से कम कीमत में किसका प्लान है सबसे बेहतर

50 रुपये से कम कीमत में इन प्लान्स में आपको हाई स्पीड डाटा के साथ फ्री कॉलिंग तक की सुविधा मिलती है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 09:24 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 06:00 PM (IST)
Jio Vs Vodafone Vs Airtel Vs BSNL: 50 रुपये से कम कीमत में किसका प्लान है सबसे बेहतर
Jio Vs Vodafone Vs Airtel Vs BSNL: 50 रुपये से कम कीमत में किसका प्लान है सबसे बेहतर

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। आज हम आपको Jio, Vodafone, Airtel और BSNL के सस्ते प्री-पेड प्लान्स के बारे में बताएंगे। इन प्लान्स में आपको हाई स्पीड डाटा के साथ फ्री कॉलिंग तक की सुविधा मिलती है। इन प्लान्स के लिए आपको 50 रुपये से भी कम कीमत देनी पड़ेगी। तो जानते हैं इन प्लान के बारे में ताकि आप अपनी पसंद के ऑपरेटेर का प्लान खुद चुन सकें।

loksabha election banner

Reliance Jio

जियो 49 रुपये प्लान: जियो के 49 रुपये के रिचार्ज पर आपको 1GB का हाई स्पीड 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ आपको 50 SMS करने को भी मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस पैक में आपको जियो ऐप्स की सर्विसेज JioMovies, JioTV और JioMusic का फ्री एक्सेस मिलता है।

Vodafone

वोडाफोन 47 रुपये प्लान: जियो के 49 रुपये के रिचार्ज पर आपको 500MB का 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 125 मिनट की फ्री कॉलिंग करने को मिलती है। वहीं, आपको 50 फ्री SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Airtel

एयरटेल 47 रुपये प्लान: जियो के 49 रुपये के रिचार्ज पर आपको 500MB का 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 125 मिनट की फ्री कॉलिंग करने को मिलती है। वहीं, आपको 50 फ्री SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। यह प्लान वोडाफोन के 47 रुपये के प्लान की तरह ही है।

BSNL

बीएसएनएल 19 रुपये प्लान: इस प्लान में आपको कोई डाटा नहीं मिलता, जो थोड़ा निराश कर सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी 54 दिनों की है। इस प्लान में बीएसएनएल-टू-बीएसएनएल कॉल करने पर आपको 15 पैसे प्रति मिनट देने होंगे। वहीं, बीएसएनएल से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर आपको 35 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होगा।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi Note 5 Vs Infinix Note 5: 10,000 रुपये से कम कीमत में कौन है सबसे बेहतर

भारत के सबसे बेहतरीन कैमरा फीचर्स वाले इन 5 स्मार्टफोन से करें 4K क्वालिटी में वीडियो शूट

मोबाइल से भी सस्ती कीमत में खरीदें 20 इंच का LED TV, कीमत 5,499 रुपये से शुरू 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.