Move to Jagran APP

Panasonic Eluga Z1 Pro Vs Honor Play: परफार्मेंस के मामले में कौन है बेहतर?

Eluga Z1 Pro और Honor Play में कौन सा स्मार्टफोन परफार्मेंस के मामले में आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है आइए जानते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 11:10 AM (IST)
Panasonic Eluga Z1 Pro Vs Honor Play: परफार्मेंस के मामले में कौन है बेहतर?
Panasonic Eluga Z1 Pro Vs Honor Play: परफार्मेंस के मामले में कौन है बेहतर?

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Panasonic ने इस सप्ताह अपना मिड बजट रेंज का स्मार्टफोन Panasonic Eluga Z1 Pro और Eluga Z1 Pro लॉन्च किया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स का मुकाबल ऑनर के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स से है। Eluga Z1 Pro और Honor Play में कौन सा स्मार्टफोन परफार्मेंस के मामले में आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है आइए जानते हैं

loksabha election banner

Panasonic Eluga Z1 Pro Vs Honor Play

डिस्प्ले

Eluga Z1 Pro में 6.19 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 720X1500 पिक्सल है। वहीं Honor Play की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले 2340X1080 रिजोल्यूशन के साथ दिया गया है।

प्रोसेसर

इन दोनों स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो पेनासोनिक Eluga Z1 Pro में मीडियाटेक हेलियो पी 22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, Honor Play में किरीन 970 प्रोसेसर दिया गया है।

स्टोरेज

फोन की स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो Eluga Z1 Pro में 4 जीबी रैम दिया गया है। जबकि, Honor Play 4 जीबी/6जीबी रैम वेरिंएट में उपलब्ध है। इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो Eluga Z1 Pro और Honor Play दोनों ही 64 जीबी मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध है।

कैमरा

अब बात करें कैमरे की तो Eluga Z1 Pro में 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Honor Play में Eluga Z1 Pro के मुकाबले बेहतर कैमरा दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा के साथ ही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी एवं ऑपरेटिंग सिस्टम

Eluga Z1 Pro में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जबकि Honor Play में 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है। दोनों ही फोन 4जी ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है साथ ही दोनों ही एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.