OnePlus Bullets Wireless Z2 में ऐसा क्या है जो इसे बनाते हैं खास

OnePlus Bullets Wireless Z2 नेकबैंड की बिक्री 5 अप्रैल से शुरू हो गई है। यह दो कलर ऑप्शन मैजिको ब्लैक और बीम ब्लू में आता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में जो इसे बाकी नेकबैंड से अलग बनाते हैं..

Saurabh VermaPublish: Wed, 06 Apr 2022 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 06 Apr 2022 09:00 AM (IST)
OnePlus Bullets Wireless Z2 में ऐसा क्या है जो इसे बनाते हैं खास

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। ब्लूटूथ वायरलेस टेक्नोलॉजी ने कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को वायरलेस बना दिया है। ईयरफोन एक ऐसा ही डिवाइस है। इसके जरिए आप कहीं भी और कभी भी म्यूजिक, फिल्म और पॉडकास्ट का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, एक अच्छे ईयरफोन में ऐसी कई खासियत होनी चाहिए, जो आपके लिए इस्तेमाल करने में सरल, सुगम और आरामदायक हो। ईयरफोन लेते समय आपको यह देखना चाहिए कि उसकी साउंड क्वालिटी अच्छी और प्रीमियम हो। और दूसरी सबसे महत्वपूर्ण चीज यह है कि आप ईयरफोन की बैटरी जरूर देखें, जो पावरफुल होने के साथ-साथ चार्ज भी जल्द हो जाए। साथ ही ईयरफोन का डिजाइन भी काफी मायने रखता है। इन सब खासियतों के साथ OnePlus Bullets Wireless Z2 एक ऐसा ही वायरलेस ईयरफोन है।

टेक कस्टमर्स के बीच OnePlus ब्रांड ने एक अलग पहचान बनाई हुई है। आज मार्केट में इनके कई तरह के प्रोडक्ट्स हैं। इनके प्रोडक्ट्स रेंज में स्मार्टफोन, वीयरेबल, स्मार्ट टीवी, वायरलेस ईयरफोन आदि शामिल है। हाल ही में इन्होंने OnePlus Bullets Wireless Z2 नाम से ईयरफोन लॉन्च किया। यह प्रोडक्ट कई तरह की खासियतों के साथ आता है। आइए उसके बारे में जानते हैं।

OnePlus Bullets Wireless Z2 के फीचर्स

  • जब हम वायरलेस इयरफोन लेने की बात करते हैं, तो हमारा सबसे पहले ध्यान ऑडियो क्वालिटी पर जाता है। इसका 12.4 mm बेस ड्राइवर पावरफुल बीट्स के लिए डीप बेस प्रदान करता है। इसके टाइटेनियम कोटिंग डोम के साथ हर फ्रीक्वेंसी पर आपको शानदार ऑडियो का एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके एंटी-डिस्टॉर्शन ऑडियो टेक्नोलॉजी से आपको स्मूथ ऑडियो मिलेगा और कानों को राहत मिलेगी। यही नहीं, लार्जर साउंड कैविटी और इंडस्ट्री लीडिंग एल्गोरिदम इसे डिस्टॉर्शन फ्री वायरलेस बनाते हैं।
  • बात करें इसकी सेफ्टी की तो यह वाटर और डस्ट-रेसिस्टेंट ईयरफोन है। IP55-रेटेड इंटर्नल और डिजाइन सुनिश्चित करते हैं कि आपका OnePlus Bullets Wireless Z2 हर मौसम में अच्छी तरह से काम करे
  • पावर के लिए इसमें 200mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30 घंटे का बैकअप देगी। 16 घंटे के टॉक टाइम के साथ आप फैमिली और फ्रेड्स के साथ जुड़ें रहेंगे। इस वायरलेस ईयरफोन का स्टैंडबाय टाइम 80 घंटे का है। इस तरह जब भी आपको जरूरत होगी यह आपके लिए उपलब्ध होगा।
  • 10 मिनट के चार्ज पर आपको 20 घंटे तक का इमर्सिव ऑडियो प्लेबैक मिलता है। इस तरह पॉडकास्ट से लेकर म्यूजिक तक आपको जो भी पसंद है आप उसका निश्चिंत होकर पूरा आनंद लें।
  • OnePlus Bullets Wireless Z2 दो कलर में उपलब्ध है - मैजिको ब्लैक और बीम ब्लू। और इसकी कीमत 1,999 रुपये है, जिसकी बिक्री 5 अप्रैल से शुरू होगी। यह इयरफोन अमेजन, फ्लिपकार्ट, वनप्लस की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

Written By - Imam 

Edited By: Saurabh Verma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept