Mivi Collar Classic Wireless Earphones Review: कम प्राइस रेंज में मिलेगा अधिक बैटरी बैकअप!

Mivi Collar Classic Wireless Earphones को लेकर कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस इस प्राइस रेंज में यूजर्स को अधिक बैटरी बैकअप की क्षमता प्रदान करता है। रिव्यू में जानते हैं कि कंपनी अपने दावे पर कितना खरा उतरती है...

Renu YadavPublish: Sat, 24 Apr 2021 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 11:17 AM (IST)
Mivi Collar Classic Wireless Earphones Review: कम प्राइस रेंज में मिलेगा अधिक बैटरी बैकअप!

नई दिल्ली, रेनू यादव। यूजर्स के बीच आजकल वायरलेस ईयरफोन का क्रेज काफी बढ़ गया है। खासतौर पर युवाओं के बीन वायरलेस ईयरफोन को बेहद पसंद किया जाता है क्योंकि ये ट्रेंडी लुक देने के साथ ही स्टाइलिश भी लगते हैं। वहीं युवाओं को ध्यान में रखते हुए Mivi ने भी हाल ही भारतीय बाजार में नया वायरलेस ईयरफोन Collar Classic लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि ये ईयरफोन सिंगल ​चार्जिंग में लंबी बैटरी क्षमता प्रदान करता है और इसकी कीमत केवल 999 रुपये है। आज हम इसका रिव्यू लेकर आए हैं जिसमें बताएंगे कि इस प्राइस रेंज में क्या Mivi Collar Classic Wireless Earphones अपने दावों पर खरा उतरता है?

Mivi Collar Classic Wireless Earphones: डिजाइन और फीचर्स

Mivi Collar Classic Wireless Earphones के डिजाइन की बात करें तो यह नैकबैंड स्टाइल में आता है और यह स्टाइल युवाओं के बीच काफी लोक​प्रिय है। नैकबैंड की खासियत है कि भीड़-भाड़ वाली जगह या फिर रनिंग और वर्कआउट करते समय इसके गिरने का डर बिल्कुल नहीं होता। इस नैकबैंड को उपयोग करते समय आप आराम से वर्कआउट कर सकते हैं। खास बात है कि इसमें मैग्नेटिंग लॉकिंग दी गई है यानि जब आप इसे उपयोग नहीं कर रहे तो इसके दोनों बड्स मैग्नेट की मदद से जुड़ जाते हैं और बैटरी की खपत भी नहीं होती। 

इस डिवाइस में कॉलिंग क्षमता के लिए MEMS माइक दिया गया है। इसके राइट साइड में आपको म्यूजिक कंट्रोल करने के लिए तीन बटन मिलेंगे। इनमें प्ले, पॉज, एसेप्ट, रिजेक्ट शामिल हैं। कनेक्टिविटी के लिए Collar Classic में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। रिव्यू के दौरान हमें कनेक्टिविटी में कोई परेशानी नहीं हुई। ये आसान और तीव्र गति से आपके फोन से कनेक्ट हो जाता है। खास फीचर के तौर पर इसमें आपको वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलेगा। ये डिवाइस 6 अलग-अलग कलर वेरिएंट में आता है और हमारे पास रिव्यू के लिए इसका ब्लैक कलर वेरिएंट आया। 

Mivi Collar Classic Wireless Earphones: बैटरी और परफॉर्मेंस

Mivi Collar Classic Wireless Earphones में उपयोग की गई बैटरी 10 मिनट में चार्ज होने के बाद 10 घंटे का प्ले टाइम देने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने पर यह 24 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकती है। रिव्यू के दौरान हमें इसकी बैटरी क्षमता वाकई पावरफुल लगी। क्योंकि हमने केवल एक बार ​इसे चार्ज किया और इसके बाद कॉलिंग व म्यूजिक का दिनभर मजा लिया। दिन के अंत में भी बैटरी खत्म नहीं हुई। यानि आप अगर ट्रैवल कर रहे हैं तो Mivi Collar Classic Wireless Earphones को साथ ले जा सकते हैं। यह लंबे सफर में आपको बोर होने से बचाएगा। साथ ही आपको बैटरी खत्म होने की भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

Mivi Collar Classic Wireless Earphones बैटरी और परफॉर्मेंस के मामले में इस बजट का बेहतरीन डिवाइस है। इसमें आपको फास्ट कनेक्टिविटी के साथ ही शानदार ऑडियो क्वालिटी की भी सुविधा मिलेगी। इसमें डायनेमिक बास का इस्तेमाल किया गया है जो कि म्यूजिक का मजा दोगुना बढ़ा देता है। साउंड क्वालिटी के मामले में भी यह काफी अच्छा है। खास बात है कि इसमें आपको ड्यूल पेयरिंग की सुविधा मिलेगी। बजट रेंज में यह वायरलेस ईयरफोन खरीददारी के लिए बेस्ट कहा जा सकता है।

Edited By Renu Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept