Move to Jagran APP

बारिश से लेकर स्विमिंग पूल तक में काम करते हैं ये 6 वॉटरप्रुफ स्मार्टफोन्स

इन स्मार्टफोन्स को यूजर्स पूल पार्टी से लेकर बारिश तक में इस्तेमाल कर सकते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 01 Jul 2018 10:58 AM (IST)
बारिश से लेकर स्विमिंग पूल तक में काम करते हैं ये 6 वॉटरप्रुफ स्मार्टफोन्स
बारिश से लेकर स्विमिंग पूल तक में काम करते हैं ये 6 वॉटरप्रुफ स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपको 6 ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर पानी का असर नहीं होता है। इन स्मार्टफोन्स को आप पूल पार्टी से लेकर बारिश तक में इस्तेमाल कर सकते हैं। जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के नाम और वॉटरप्रुफ फीचर्स के बारे में।

loksabha election banner

Sony Xperia XZ Premium

सोनी एक्सपीरिया XZ Premium स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग मिली है। यानी की इस स्मार्टफोन पर पानी और धूल का असर नहीं पड़ता है। फोन को आप 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में रख सकते हैं। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है।

 

Moto X4

मोटो X4 एक बेहतरीन वॉटरप्रुफ स्मार्टफोन है। फोन को IP68 रेटिंग मिली हुई है। फोन पर पानी, धूल और स्कैच का असर नहीं होता है। फोन को 30 मिनट तक 6 फीट गहरे पानी में रखा जा सकता है। यह एक बजट स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy A6

सैमसंग गैलेक्सी A6 को IP68 रेटिंग मिली हुई है। फोन पर पानी, धूल और स्कैच का असर नहीं होता है। आप फोन का इस्तेमाल शावर से लेकर स्विमिंग पुल तक में कर सकते हैं।

iPhone 7 Plus

आईफोन 7 Plus को IP68 रेटिंग मिली है। कंपनी के मुताबिक फोन 1 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक काम कर सकता है। फोन को आप बारिश से लेकर स्विमिंग पूल तक में इस्तेमाल कर सकते हैं।

HTC U11

फोन पर पानी और पसीने का असर नहीं होता है। फोन पर पानी गिरने से ये खराब नहीं होता है। फोन के बाकी फीचर्स भी काफी शानदार हैं।

Samsung Galaxy S8 Plus

फोन पर पानी का असर नहीं होता है। कंपनी के दावों को माने तो पानी में गिरने के बाद भी फोन के डिस्प्ले, स्पीकर्स और कैमरे पर असर नहीं होता है।

यह भी पढ़ें:

FIFA World Cup 2018 के सारे मैच Live अपने स्मार्टफोन पर ऐसे देखें Free

नशे की आदत छुड़ाने से लेकर खाना बनाने और बिजनेस शुरू करने में काम आएंगे ये 4 एप्स

Truecaller में हुआ बड़ा बदलाव, अब आपकी प्रोफाइल देखने वाले का नाम बताएगा एप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.