Move to Jagran APP

ब्लड प्रेशर से लेकर दिल की धड़कन तक बताते हैं ये 5 वॉटरप्रुफ फिटनेस बैंड

ये 5 फिटनेस बैंड देखने में काफी स्टाइलिश हैं जिन्हें आप स्विमिंग पुल में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 01:35 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 12:17 PM (IST)
ब्लड प्रेशर से लेकर दिल की धड़कन तक बताते हैं ये 5 वॉटरप्रुफ फिटनेस बैंड
ब्लड प्रेशर से लेकर दिल की धड़कन तक बताते हैं ये 5 वॉटरप्रुफ फिटनेस बैंड

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपको 5 ऐसे फिटनेस बैंड के बारे में बताने जा रहे हैं जो देखने में काफी स्टाइलिश हैं। जानते हैं इनके फीचर्स

loksabha election banner

Smartron t.band

डिवाइस PM-OLED डिस्प्ले लगा है, जिससे आप इसे कड़ी धूप में भी आसानी से देख सकते हैं। इसमें आपको कोई बटन नहीं मिलता है। इसका टच काफी सेंसिटिव है, जो आपके इशारों को तेजी से समझता है। डिवाइस में कई स्ट्रेप्स लगे है। हालांकि उनकी क्वालिटी शायद आपके उम्मीदों पर न उतर सके। डिवाइस में 100 एमएएच की बैटरी लगी है, जिससे ये 2 से 3 दिनों तक का बैकअप देता है। डिवाइस आपके कैलोरी, स्टेप्स काउंट से लेकर दोड़ने तक की गतिविधियों को रिकॉर्ड करता है। इसके अलावा यह आपके ब्लड प्रेशर, स्ट्रेस और ईसीजी तक को नोटिस कर सकता है। डिवाइस पर पानी और धूल का असर नहीं होता है। डिवाइस को आप 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Huawei Band 2

डिवाइस लुक वाइज काफी शानदार दिखता है। ये आपके दिल की धड़कन, कैलोरी, स्टेप्स काउंट से लेकर दोड़ने तक की गतिविधियों को रिकॉर्ड करता है। इसमें आपको जीपीएस फीचर भी मिलता है। जिससे आप किसी भी लोकेशन से सेकेंड्स में ट्रैक कर सकते हैं। डिवाइस की असली कीमत 5,000 रुपये है। कई ऑन लाइन वेबसाइट्स पर 4,590 रुपये में मिल रहा है।

Timex Blink

फैशन और फिटनेस के लिए टाइमेक्स का यह फिटनेस बैंड आपको पसंद आ सकता है। डिवाइस में एलसीडी टच डिस्प्ले है। इसके स्क्रीन में बटन दिए गए हैं। डिवाइस में 90 एमएएच की बैटरी दी है, जिससे यह 2 से 3 दिन तक का बैकअप देता है। डिवाइस को आप 4,245 रुपये में खरीद सकते हैं।

Portronics Yogg HR

डिवाइस पर आप कॉल, टेक्स्ट और ईमेल जैसी नोटिफिकेशन्स को देख सकते हैं। फिटनेस बैंड पर पानी और धूल का असर नहीं होता है। ये आपके दिल की धड़कन, कैलोरी, स्टेप्स काउंट से लेकर दोड़ने तक की गतिविधियों को रिकॉर्ड करता है। डिवाइस को आप 2,999 रुपये में खरीद सकते है।

Lenovo HS03F Spectra

लेनेवो ने हाल ही में अपने फिटनेस बैंड को मार्केट में उतारा था। डिवाइस में OLED डिस्प्ले लगा है। इसे आप यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज कर सकते हैं। इसे IP68 सर्टिफिकेट मिला है, यानी इस पर पानी और धूल का असर नहीं होता है। डिवाइस आपकी फिटनेस और स्पोर्ट्स एक्टिविटी के साथ आपकी नींद को भी ट्रैक करता है।

यह भी पढ़ें:

इन 7 स्मार्टफोन्स में सबसे पहले आए दुनिया के ये 7 नए फीचर्स

स्टूडेंट्स के लिए बनाए गए 5 इन लैपटॉप्स पर मिल रहा है 12,773 रुपये तक का डिस्काउंट

फिल्मों जैसी सीन को अब इन ड्रोन्स से करें रिकॉर्ड, 50 मीटर तक की ऊचांई से करें शूट 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.