Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं 90 दिनों की Validity वाले Best प्लान्स

इस प्लान्स में यूजर्स को 90 दिनों या उससे ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 05:01 PM (IST)
Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं 90 दिनों की Validity वाले Best प्लान्स
Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं 90 दिनों की Validity वाले Best प्लान्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान्स लेकर आए हैं जिनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत ये हैं कि इनमें आपको 90 दिनों या उससे ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा आपको फ्री SMS करने को भी मिलते हैं। तो जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

loksabha election banner

Jio 498 रुपये प्लान

Jio के 498 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को रोज 2GB 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा डाटा की सीमा खत्म होने पर इसकी स्पीड घट कर 64 केबी प्रति सेकेंड हो जाती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel 509 रुपये प्लान

Airtel के 509 रुपये के प्लान में रोज 1.4GB 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है।

Vodafone 509 रुपये प्लान

Vodafone के 509 रुपये के प्लान में आपको 1.4GB 3G/4G डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है।

Vodafone 529 रुपये प्लान

इस प्लान में आपको 1.4GB 3G/4G डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इसके अलावा इसके सारे फीचर्स ऊपर दिए प्लान की तरह ही हैं।

यह भी पढ़ें:

पहले से की गईं ये 5 तैयारियां फोन के चोरी होने या खोने पर आती हैं बड़े काम

Wi-fi स्पीड के अचानक से घटने पर बिना समय गवाए तुरंत करें यह काम

स्मार्टफोन को हैकर्स और वायरस से बचाने के लिए बहुत काम आएंगे ये 5 आसान तरीके 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.