Move to Jagran APP

एयरटेल, जियो, आइडिया और वोडाफोन के 2 जीबी डाटा प्लान्स में कौन है बेहतर

इन प्लान्स में यूजर्स को रोज 2 जीबी 4जी डाटा मिलेगा

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 02 Feb 2018 07:38 PM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2018 10:00 AM (IST)
एयरटेल, जियो, आइडिया और वोडाफोन के 2 जीबी डाटा प्लान्स में कौन है बेहतर
एयरटेल, जियो, आइडिया और वोडाफोन के 2 जीबी डाटा प्लान्स में कौन है बेहतर

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। क्या आप उन यूजर्स में से हैं जिन्हे 1 जीबी डाटा कम लगता है? तो बाजार में कई टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान्स में 2 जीबी से लेकर 5 जीबी तक का डाटा रोज दे रही हैं। हम आपको मोबाइल ऑपरेटर्स की तरफ से दिए जा रहे 2 जीबी डाटा प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकों पढ़ने के बाद आप खुद तय कर सकेंगे कि कौन सा प्लान आपके लिए बेहतर है।

loksabha election banner

एयरटेल 349 रु. प्लान- एयरटेल के 349 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2.58 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। इसके अलावा 100 एसएमएस रोज मिलेंगे। प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

रिलायंस जियो 198 रु. प्लान- जियो के 149 रुपये के रिचार्ज पर यूजर को 2 जीबी 4जी डाटा रोज मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोज मिलेंगे साथ ही जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

रिलायंस जियो 398 रु. प्लान- जियो के 149 रुपये के रिचार्ज पर यूजर को 2 जीबी 4जी डाटा रोज मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोज मिलेंगे साथ ही जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की होगी।

वोडाफोन 349 रु. प्लान- जियो के 149 रुपये के रिचार्ज पर यूजर को 2 जीबी 4जी डाटा रोज मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोज मिलेंगे साथ ही जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। कंपनी ने हाल ही में प्लान में बदलाव किया है। इससे पहले कंपनी प्लान में 1 जीबी डाटा रोज दे रही थी।

आइडिया 357 रु. प्लान- आइडिया के 357 रुपए के रिचार्ज में यूजर्स को हर रोज 2जीबी डेटा 3G/4G स्पीड मिलता है। प्लान में यूजर्स को कुल 56 जीबी का डेटा मिलेगा जिसकी सीमा 2 जीबी रोज की होगी। प्लान में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोज मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:

MWC 2018 में तहलका मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोन्स

आईफोन, मैक, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइस पर बिना टाइप किए इस तरह लिख सकते हैं यूजर्स

मोबाइल जगत में इन फोन्स ने रच दिया इतिहास, यूजर्स आज भी देते हैं मिसाल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.