Move to Jagran APP

Flix TWS 110 Earbuds Review: केवल स्टाइलिश डिजाइन या फीचर्स में भी है दम!

अगर आप ऑडियो क्वालिटी का मजा लेना चाहते हैं तो बाजार में आपको कई ब्लूटूथ डिवाइस मिल जाएंगे। आज हम हाल ही में लॉन्च हुए Flix TWS 110 Earbuds का रिव्यू लेेकर आए हैं ​जिसमें डिवाइस के डिजाइन से लेकर परफॉर्मेंस तक के बारे में डिटेल से बताया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:55 AM (IST)
Flix TWS 110 Earbuds Review: केवल स्टाइलिश डिजाइन या फीचर्स में भी है दम!
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, रेनू यादव। पिछले दिनों भारतीय बाजार में Beetel की कंपनी Flix ने अपना पहला ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किया है। इस प्रोडक्ट को बाजार में Flix TWS 110 Earbuds नाम से पेश किया गया है और इसमें डिजाइन से लेकर साउंड क्वालिटी और बास पर खास ध्यान दिया गया है। लेकिन क्या यह यूजर्स की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरने में सक्षम है? यह हम आपको इस रिव्यू में बताएंगे, साथ ही इसके फीचर्स के बारे में भी डिटेल से जानकारी देंगे। जिससे आपको यह फैसला करने में मदद मिलेगी कि यह डिवाइस आपके लिए कितना परफेक्ट है?

loksabha election banner

Flix TWS 110 Earbuds: कीमत व उपलब्धता

कंपनी ने Flix TWS 110 Earbuds को बाजार में 1,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह डिवाइस ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसे सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। सबसे खास बात है कि इसके साथ कस्टमर्स को 400 दिनों की वारंटी भी मिलेगी। ये भी पढ़ें: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

Flix TWS 110 Earbuds: डिजाइन है बेहद यूनिक

Flix TWS 110 Earbuds की खासियत इसका डिजाइन है और इसे देखकर लगता है कि कंपनी ने इस पर काफी मेहनत है। पहली बार देखने में ही यह डिवाइस पसंद आ जाएगा, क्योंकि ये है ही इतना यूनिक। जैसे ही मैंने इसे हाथों में लिया तो चारों तरफ ये चेक किया किस इसे ओपन कैसे किया जाए।​ जिसके बाद पता चला कि यह थोड़ा सा घुमाकर ओपन हो जाता है। डिजाइन खूबसूरत ओर स्टाइलिश है। अच्छी बात यह है कि वजन में भी हल्का है, इसे आराम से पॉकेट में रखा जा सकता है। डिवाइस के चार्जिंग केस में डिजिटल डिस्प्ले भी दिया गया है।

Flix TWS 110 Earbuds: ऑडियो क्वालिटी है परफेक्ट

Flix TWS 110 Earbuds स्टाइलिश होने के साथ ही शानदार ऑडियो ​क्वालिटी भी प्रदान करता है। इसमें 8mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं और यह एक्स्ट्रा बास के साथ आता है। हमने इसमें ​म्जूजिक का भरपूर मजा लिया। इस दौरान डिवाइस की कनेक्टिविटी से लेकर साउंड तक ​कहीं कोई कमी नजर नहीं आई। बता दें ​कि कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा ईयरबड्स आसानी से कानों में फिट हो जाते हैं। रिव्यू करते समय मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि ईयरबड्स इतने आराम से फिट होते हैं कि इनके गिरने को बिल्कुल डर नहीं रहता।  ये भी पढ़ें: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव

कंपनी का कहना है कि इस वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स का उपयोग रनिंग, साइकिलिंग, गेमिंग या जिम में आराम से किया जा सकता है। लेकिन मैं यही कहूंगी कि इसे लगाकर रनिंग को इग्नोर करें तो बेहतर होगा क्योंकि रनिंग के समय ये गिर सकता है। Flix TWS 110 Earbuds में चार्जिंग केस के साथ 300mA की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 8 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकती है। लेकिन रिव्यू के दौरान मैंने इसे फुल चार्ज करके दिनभर इस्तेमाल किया और इस बीच मुझे इसे चार्ज करने की जरूरत नहीं हुई। 

Flix TWS 110 Earbuds: अंतिम फैसला

वैसे तो रिव्यू पढ़ने के बाद आप इस डिवाइस को लेकर खुद ही फैसला कर सकते हैं। Flix TWS 110 Earbuds में आपको आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ ही शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस भी मिलेगा। इसके लिए इसमें माइक्रोफोन, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, आसान पेयरिंग की भी सुविधा ​दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.