Move to Jagran APP

FIFA 2018: जियो Vs एयरटेल Vs बीएसएनएल Vs वोडाफोन प्रीपेड ऑफर डिटेल्स

FIFA 2018: फुटबॉल प्रमियों के लिए फ्री में LIVE मैच देखने के लिए कौन सी कंपनी दे रही बेहतर ऑफर, पढ़ें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 01:26 PM (IST)
FIFA 2018: जियो Vs एयरटेल Vs बीएसएनएल Vs वोडाफोन प्रीपेड ऑफर डिटेल्स
FIFA 2018: जियो Vs एयरटेल Vs बीएसएनएल Vs वोडाफोन प्रीपेड ऑफर डिटेल्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। FIFA वर्ल्ड कप 2018 का फायदा उठाने की जुगत में लगभग हर टेलिकॉम कंपनी लग गई है। इसी क्रम में कंपनियां यूजर्स के लिए नए और आकर्षक बेनिफिट्स लेकर आ रही है। अगर आप फुटबॉल फैन नहीं भी हैं तो इस इवेंट के जरिए आपको इस महीने कई बेनिफिट्स मिल सकते हैं। भारती एयरटेल से लेकर बीएसएनल, वोडाफोन और रिलायंस जियो यूजर्स को कई बेनिफिट्स दे रहे हैं। वर्ल्ड कप का आगाज 14 जून से हो गया है। जानते हैं FIFA सीजन से जुड़े मिल रहे ऑफर्स के बारे में:

prime article banner

FIFA 2018 प्रीपेड रिचार्ज रिलायंस जियो ऑफर्स: जियो अपने यूजर्स को जियो टीवी एप के जरिए सबसे बेहतर LIVE स्ट्रीमिंग सेवा देने के प्रयास में है। इसके अलावा फुटबॉल की जगह जो यूजर्स इण्डिया अफगानिस्तान क्रिकेट मैच देखना चाहते हैं, उनके लिए भी यह एक अच्छा विकल्प है।

इस सीजन में जियो ने नया डबल धमाका ऑफर पेश किया है। इसके अंतर्गत यूजर्स को 1.5GB अतिरिक्त फ्री डाटा मिलेगा। यह ऑफर सीमित समय तक के लिए ही वैध है। इस ऑफर में 149, 349, 399 और 449 रुपये के प्लान्स सम्मिलित हैं। इनमें पहले 1.5GB डाटा प्रति दिन मिलता था और अब इनमें 1.5GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इससे यूजर्स को प्रति दिन 3GB डाटा मिलेगा।

जियो के अन्य प्लान्स में 198, 398, 448 और 498 रुपये के प्लान सम्मिलित हैं। इसके तहत यूजर्स को 2GB डाटा प्रति दिन मिलता था और अब इसकी जगह 3.5GB डाटा मिलेगा। इसी तरह, 299 रुपये के प्रीपेड प्लान में 3GB डाटा की जगह 4.5GB डाटा मिलेगा। 509 रुपये की कीमत वाले प्लान में 4GB डाटा प्रति दिन मिलता था और अब इसमें 5.5GB प्रति दिन मिलेगा। आखिर में, 799 रुपये के प्लान में 5GB प्रति दिन डाटा के बजाय जियो अब 6.5GB प्रति दिन दे रहा है।

FIFA 2018 एयरटेल ऑफर्स : एयरटेल लाइव स्ट्रीमिंग के मामले में जियो से भी एक एकदम आगे बढ़ गया है। एयरटेल अपनी एप पर सिर्फ हिंदी, अंग्रेजी में ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी लाइव स्ट्रीमिंग सेवा फ्री में उपलब्ध करवा रहा है। इतना ही नहीं, मैच के पीछे के सीन्स जैसा एक्सक्लूसिव कंटेंट भी एयरटेल उपलब्ध करवा रहा है। एयरटेल एप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है।

FIFA 2018 बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज: रिलायंस जियो डबल धमाका ऑफर को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने FIFA वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा STV 149 रुपये पेश किया। इसमें यूजर्स को 4GB डाटा प्रति दिन के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह ऑफर FIFA वर्ल्ड कप चलने तक मान्य रहेगा।

FIFA 2018 वोडाफोन ऑफर्स: वोडाफोन ने फुटबॉल सीजन के लिए अलग रास्ता अपनाया है। वोडाफोन इस मौके पर कई तरह के कांटेस्ट चला रही है। इससे कंपनी का ऑडियंस इंगेजमेंट बढ़ेगा। FIFA सीजन के दौरान कंपनी प्रतिभागियों को iPad मिनी जीतने का मौका दे रही है। इसी के साथ 1 लकी विनर को 1 लाख रुपये का ट्रैवल वाउचर जीतने का मौका भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:

FIFA World Cup 2018 के सारे मैच Live अपने स्मार्टफोन पर ऐसे देखें Free

नशे की आदत छुड़ाने से लेकर खाना बनाने और बिजनेस शुरू करने में काम आएंगे ये 4 एप्स

Whatsapp और Skype पर अब नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉल, सरकार ने लगाई पाबंदी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.