Move to Jagran APP

Zoook का Rocker Thunder Bolt karaoke पार्टी स्पीकर भारत में लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से कम, जानें इसकी खूबियां

Zoook Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर ने भारतीय बाजार में एंट्री ले ली है। इस स्पीकर की कीमत 3000 रुपये से कम है। Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर में 6 वूफर दिए गए हैं। इसके अलावा स्पीकर में 1200mAh की बैटरी मिलेगी।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 09:43 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 09:43 AM (IST)
Zoook का Rocker Thunder Bolt karaoke पार्टी स्पीकर भारत में लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से कम, जानें इसकी खूबियां
Zoook Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Zoook ने अपना नया karaoke पार्टी स्पीकर Rocker Thunder Bolt भारत में लॉन्च कर दिया है। इस वायरलेस स्पीकर का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसका वजन 1.5 किलोग्राम से कम है। इस स्पीकर में LED डायनामिक लाइट दी गई हैं। इसके अलावा पार्टी स्पीकर में शानदार साउंड के लिए 6 वूफर दिए गए हैं। साथ ही इसमें यूजर्स को 1200mAh की बैटरी मिलेगी।

loksabha election banner

Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर की स्पेसिफिकेशन

Zoook का नया Thunder Bolt karaoke स्पीकर 6 वूफर के साथ आता है। इसके साथ ही वायरलेस माइक्रोफोन दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को स्पीकर में 1200mAh की बैटरी मिलेगी, जिसे फुल चार्ज होने में 3 से 5 घंटे का समय लगता है। वहीं, कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में पांच घंटे का बैकअप प्रदान करती है। 

कनेक्टिविटी के लिए Thunder Bolt karaoke स्पीकर में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसकी रेंज 10 मीटर है। साथ ही इसमें शानदार साउंड के लिए X-Bass मौजूद है। इसके अलावा स्पीकर में यूएसबी पोर्ट और Aux मिलेगा।

मिलेगा बटन का सपोर्ट

Zoook के Thunder Bolt karaoke स्पीकर में कई बटन दिए गए हैं। इनके जरिए यूजर्स डिवाइस को ऑन/ऑफ करने से लेकर वॉल्यूम तक को कंट्रोल कर सकते हैं।  

Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर की कीमत 

Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये है। इस वायरलेस स्पीकर को ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

Tornado 101 स्पीकर

बता दें कि कंपनी ने दिसंबर 2020 में Tornado 101 स्पीकर को भारतीय बाजार में उतारा था। Tornado 101 स्पीकर की बात करें तो इसकी कीमत 3,999 रुपये है। Tornado 101 स्पीकर डीवीडी, मोबाइल और टीवी को सपोर्ट करता है। इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए USB, AUX और ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है।

इसके अलावा यूजर्स को इसमें 4-4 इंच के दो सैटेलाइट और 5.25 इंच का वूफर मिलेगा। अन्य फीचर की बात करें तो कंपनी ने ZOOOK Tornado 101 स्पीकर में इन-बिल्ट FM रेडियो और वॉल्यूम कंट्रोल करने के लिए अलग से बटन दिए हैं। इसके अलावा स्पीकर में एलईडी लाइट भी मिलेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.