Move to Jagran APP

ZOOOK ने भारत में Rocker Twins इयरबड्स किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

ZOOOK के Rocker Twins इयरबड्स भारत में लॉन्च हो गए हैं। यह इयरबड्स एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस पर काम करता है। फीचर की बात करें तो इस इयरबड में दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है जो सिंगल चार्ज में 10 घंटे का बैकअप देती है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 03:20 PM (IST)
ZOOOK ने भारत में Rocker Twins इयरबड्स किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर
Rocker Twins इयरबड्स की कीमत अमेजन इंडिया से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी ZOOOK ने भारत में अपने सबसे खास Rocker Twins इयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इस इयरबड में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है। इसके अलावा इस इयरबड को पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में 10 घंटे का बैकअप देती है। आइए जानते हैं Rocker Twins इयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...   

loksabha election banner

Rocker Twins की कीमत 

जूक ने Rocker Twins इयरबड्स की कीमत 3,499 रुपये रखी है, लेकिन ग्राहक इसे लॉन्चिंग ऑफर के तहत 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह इयरबड्स बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया पर उपलब्ध है।   

Rocker Twins की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Rocker Twins इयरबड्स में ऑटोमेटिक पेयरिंग की सुविधा के साथ गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी का सपोर्ट दिया है। साथ ही इस इयरबड में बेहतर साउंड क्वालिटी दी गई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Rocker Twins इयरबड्स के चार्जिंग केस को 500mAh की बैटरी मिली है, जो 100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। इस इयरफोन की बैटरी को लेकर 10 घंटे का बैटरी बैकअप का दावा किया गया है। वहीं, इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर प्रूफ हैं। 

VingaJoy CL- 40 से है मुकाबला 

भारतीय बाजार में ZOOOK के Rocker Twins इयरबड्स का सीधा मुकाबला VingaJoy CL- 40 से है। VingaJoy CL- 40 नेकबैंड इयरफोन में मैग्नेट बड्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इयरफोन को म्यूजिक प्ले/पॉज और रिसीव/रिजेक्ट के लिए बटन का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस नेकबैंड में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस नेकबैंड में माइक्रोफोन के साथ दमदार बैटरी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.