Yamaha ने भारत में लॉन्च किए TWS ईयरबड्स, 8,490 रुपये से शुरू होगी कीमत, यहां जानें स्पेसिफिकेशंस

म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट निर्माता यामाहा कॉर्पोरेशन ने बुधवार को भारत में दो नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स-TW-E3B और TW-E5B (TWS) लॉन्च किए। कंपनी ने कहा कि उसके नए लॉन्च किए गए ईयरबड कंपनी के ट्रू साउंड के फिलोसोफी पर आधारित हैं।

Ankita PandeyPublish: Thu, 16 Jun 2022 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 07:28 AM (IST)
Yamaha ने भारत में लॉन्च किए TWS  ईयरबड्स,  8,490 रुपये से शुरू होगी कीमत, यहां जानें स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली, टेक डेस्क । लोकप्रिय ऑडियो कंपनी Yamaha ने भारतीय बाजार में अपने दो ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। TW-E3B और TW-E5B कंपनी के नए लॉन्च किए गए TWS पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं। यामाहा मुख्य रूप से ऑडियो इंडस्ट्री में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के लिए जाना जाता है। इसने पिछले साल एक नेकबैंड और कुछ ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के साथ TWS बाजार में प्रवेश किया। TW-E3B और TW-E5B यामाहा के 'ट्रू साउंड' के फिलोसोफी के साथ आते हैं, जिसमें यूजर्स को विभिन्न प्रकार की फीचर्स और तकनीकों के माध्यम से म्यूजिक के करीब लाने का वादा किया गया है।

Yamaha TW-E3B और TW-E5B TWS ईयरबड्स की कीमत

Yamaha TW-E3B को भारत में 8490 रुपये और TW-E5B की कीमत 14,900 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये ईयरबड्स काले और नीले रंग में उपलब्ध हैं। इनको आप अमेज़न और YouTube की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे।

Yamaha TW-E5B TWS ईयरबड्स स्पेसिफिकेशंस

जहां तक स्पेसिफिकेशंस की बात है तो Yamaha TW-E5B ईयरबड्स 7mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ 20Hz से 20kHz की फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स के साथ आते हैं। यह IPX5 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ आता है और इसमें कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.2 है। ईयरबड्स की यह जोड़ी क्वालकॉम के CVC (क्लियर वॉयस कैप्चर), और क्वालकॉम aptX तकनीकों के साथ आती है। यह उस समय के लिए एक स्मार्ट एम्बिएंट मोड भी मिलता है। गेमिंग के पसंद करने वाले लोगों के लिए, TW-E5B में एक डेडिकेटेड गेमिंग मोड है, जो गेमिंग उपयोग और वीडियो कंटेंट के लिए ऑडियो परफार्मेंस को अनुकूलित करते हुए साउंड और वीडियो के बीच की देरी को कम करता है। अगर बैटरी की बात करें तो Yamaha TW-E5B ईयरबड्स केस के साथ 2.5 घंटे के चार्जिंग टाइम और ईयरबड्स के लिए 1.5 घंटे के चार्जिंग टाइम के साथ 30 घंटे का लगातार प्लेबैक टाइम देते हैं। Yamaha का कहना है कि ये ईयरबड्स 10 मिनट चार्ज करने पर एक घंटे तक चल सकते हैं। इसके अलावा इस ईयरबड्स में फोन कॉल, म्यूजिक प्लेबैक और सिरी / गूगल असिस्टेंट एक्टिवेशन के लिए कंट्रोल भी दिया गया है। यह ईयरबड्स ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Yamaha TW-E3B TWS ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस

Yamaha TW-E3B TWS ईयरबड्स की बात करें तो यह 6mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ 20Hz से 20kHz की फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स, IPX5 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.2 दिया गया है। यह हाई क्वॉलिटी वाले ऑडियो कोडेक, क्वालकॉम aptX को सपोर्ट करता है, जो हाई साउंड क्वालिटी के लिए SBC, AAC और क्वालकॉम के एडवांस्ड aptX ऑडियो का समर्थन करता है। इसके साथ ही यह 24 घंटे का निरंतर प्लेबैक टाइम देता है और इसे पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लगता है। यह ईयरबड्स ब्लू, पिंक, पर्पल और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Edited By Ankita Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept