Move to Jagran APP

Xiaomi ने Mi Super Bass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन और 27W सुपरफास्ट चार्जर किया लॉन्च

Xiaomi ने Redmi K20 सीरीज के साथ ही Mi Super Bass ब्लूटूथ हेडफोन और 27W सुपरफास्ट चार्जर भी भारत में लॉन्च किया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 03:05 PM (IST)
Xiaomi ने Mi Super Bass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन और 27W सुपरफास्ट चार्जर किया लॉन्च
Xiaomi ने Mi Super Bass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन और 27W सुपरफास्ट चार्जर किया लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने Mi Super Bass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे Rs 1,799 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और कंपनी के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा Xiaomi ने 27W का सुपरफास्ट चार्जर भी लॉन्च किया है। यह चार्जर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन्स को सपोर्ट करेगा। Mi Super Bass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन को दो कलर कॉम्बिनेशन ऑप्शन्स ब्लैक एंड रेड और ब्लैक एंड गोल्ड में लॉन्च किया गया है। दोनों ही कलर कॉम्बिनेशन ऑप्शन्स की कीमत Rs 1,799 है।

loksabha election banner

Mi Super Bass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन को पहले कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए टीज किया गया था। ट्वीटर पर टीज की गई जानकारी के मुताबिक, इसे 15 जुलाई को Amazon Prime Day Sale के दौरान लॉन्च किए जाने की बात कही गई थी। इस ब्लूटूथ हेडफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 40mm का डायनामिक ड्राइवर दिया गया है। कंपनी के दावों के मुताबिक, इसमें 20 घंटे का म्यूजिक प्ले बैकअप दिया गया है। इसका स्टैंड बाई टाइम 200 घंटे का दिया गया है। इस ब्लूटूथ हेडफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इस ब्लूटूथ स्पीकर में चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसे चार्ज करने में दो घंटे का समय लगता है। इसके अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। कॉल पिक करने के लिए इसमें कंट्रोल बटन दिया गया है। साथ ही साथ, इसमें वॉल्यूर रॉकर्स और म्यूजिक प्ले और पाउज करने के लिए भी बटन्स दिए गए हैं।

Xiaomi के 27W सुपरफास्ट चार्जर की बात करें तो इसे कंपनी ने अपने फ्लैगशिप सीरीज Redmi K20, K20 Pro के साथ लॉन्च किया है। इसकी कीमत Rs 999 रखी गई है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह 380 वोल्ट के वोल्टेज तक काम कर सकता है। इसे केवल एक ही व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। यह 5V/3A, 9V/3A. 12V/2.25A और 20V/1.35A का आउटपुट प्रोवाइड करता है। Mi के चार्जर को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.