Move to Jagran APP

Xiaomi ने लॉन्च की Mi Bunny Watch 4, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने खासतौर पर बच्चों के लिए Mi Bunny Watch 4 को लॉन्च किया है। जिसमें 5G सपोर्ट और ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है (फोटो साभार Xiaomi)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 03:16 PM (IST)
Xiaomi ने लॉन्च की Mi Bunny Watch 4, जानें कीमत और फीचर्स
Xiaomi ने लॉन्च की Mi Bunny Watch 4, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने 5G सपोर्ट के साथ Mi Bunny Watch 4 को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच को खासतौर से बच्चों के लिए लॉन्च किया गया है और इसमें बच्चों की सुविधा के लिए कई खास फीचर्स भी दिए गए हैं। Mi Bunny Watch 4 में ड्यूल कैमरा सेटअप​ दिया गया है जो कि एचडी सेंसर्स के साथ आता है। फिलहाल कंपनी ने इस डिवाइस को केवल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है लेकिन उम्मीद है कि आने वाले समय में ये भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च की जा सकती है। हालांकि इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है। 

loksabha election banner

Mi Bunny Watch 4 की कीमत पर नजर डालें तो इसे मार्केट में RMB 899 यानि लगभग 9,630 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और ये चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही jd.com पर सेल के लिए उपलब्ध हो गई है। वैसे बता दें कि इससे पहले कंपनी ने इस डिवाइस का 4G वेरिएंट बाजार में उतारा था। जिसे Mitu Children Learning Watch 4Pro नाम दिया गया है। ये भी अभी चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध है। 

Mi Bunny Watch 4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें AI English इंट्रेक्टिव टीचिंग फीचर मौजूद है। जो कि लर्निंग, टेस्टिंग, प्रोबलम सेट और रिव्यू बुक्स जैसे चार मॉड्यूल दिए गए हैं। डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 920mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस में उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 8 दिनों का बैकअप दे सकती है। 

अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें 5G सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी मदद से वॉयस कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा ये डिवाइस जीपीएस सर्विस को सपोर्ट करती है और इससे 200 से ज्यादा देशों में कॉल की जा सकती है। खास बात है कि ये स्मार्टवॉच VoLTE एचडी कॉल्स को सपोर्ट करने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.