Move to Jagran APP

Vivo Y9s 48 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, इन फीचर्स है लैस

Vivo Y9s को Vivo S1 Pro के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों में फिलिपिंस में लॉन्च किया गया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 06:22 PM (IST)
Vivo Y9s 48 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, इन फीचर्स है लैस
Vivo Y9s 48 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, इन फीचर्स है लैस

नई दिल्ली टेक डेस्क। Vivo ने अपने एक और क्वॉड रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Vivo Y सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। Vivo Y9s को Vivo S1 Pro के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों में फिलिपिंस में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। साथ ही साथ इसमें दमदार बैटरी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के रियर पैनल में ग्लास बॉडी का इस्तेमाल किया गया है और ये तीन कलर ऑप्शन्स और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

इस स्मार्टफोन को चीन में RMB 1,998 यानि की लगभग Rs 18,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Vivo Y9s के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ आता है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है, जो कि एड्रिनो 610 GPU को सपोर्ट करता है।

स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो ये 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को 256GB तक एक्सटेंड की जा सकती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C, ड्यूल 4G VoLTE जैसे सपोर्ट दिए गए हैं। फोन में 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.