Move to Jagran APP

Vivo V19 का ग्लोबल वर्जन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo V19 भारत में 26 मार्च को लॉन्च होना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी लॉन्च इवेंट को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया गया है (फोटो साभार Vivo)

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 02:57 PM (IST)
Vivo V19 का ग्लोबल वर्जन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Vivo V19 का ग्लोबल वर्जन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने पिछले दिनों Vivo V19 को इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी इसे 26 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से कंपनी ने इस इवेंट को फिलहाल कैंसिल कर दिया। अब भारतीय यूजर्स को Vivo V19 के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में Vivo V19 को लॉन्च कर दिया है और यह कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पन फीचर्स के साथ लिस्ट हो गया है। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। 

loksabha election banner

ग्लोबल वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लिस्ट किया गया है। एक वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। फोन में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का सुपर एमोलेड​ डिस्प्ले दिया गया है। 

Vivo V19 के ग्लोबल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है। 

Android 10 ओएस पर आधारित Vivo V19 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और ड्यूल सिम सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वैसे बता दें कि भारतीय यूजर्स इस स्मार्टफोन का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में लॉकडाउन की वजह से इवेंट का कैंसिल होना यूजर्स को निराश कर सकता है। लेकिन उम्मीद है कि 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होते ही कंपनी फोन की नई लॉन्च डेट का खुलासा कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.