Move to Jagran APP

Vivo का शानदार नेकबैंड ईयरफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 18 घंटों की बैटरी लाइफ

टेक कंपनी Vivo ने अपना नया नेकबैंड ईयरफोन को लॉन्च कर दिया है। इस ईयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को नेकबैंड में वॉयस असिस्टेंट जैसे लेटेस्ट फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं इस ईयरफोन की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 04:59 PM (IST)
Vivo का शानदार नेकबैंड ईयरफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 18 घंटों की बैटरी लाइफ
वीवो के ईयरफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने Vivo S9 और S9e के अलावा नया नेकबैंड ईयरफोन चीन में लॉन्च किया है। इस ईयरफोन में लचीला नेकबैंड दिया गया है, जो गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं डालता है। इसके अलावा ईयरफोन में दमदार बैटरी सहित वॉयस असिस्टेंट जैसे लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा।

loksabha election banner

Vivo नेकबैंड ईयरफोन की कीमत 

वीवो के नए ईयरफोन की कीमत 299 चीनी युआन (करीब 3,370 रुपये) है। इस नेकबैंड को ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि वीवो के नए ईयरफोन को भारत में कब तक पेश किया जाएगा। 

Vivo नेकबैंड ईयरफोन की स्पेसिफिकेशन

वीवो के नए नेकबैंड ईयरफोन में बेहतर साउंड के लिए 11.2mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें यूजर्स को वॉयस असिस्टेंट समेत बटन मिलेंगे, जिसके जरिए वॉल्यूम को कंट्रोल करने से लेकर कॉल पिक और कट तक किया जा सकेगा। वहीं, इस ईयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर और स्वेट प्रूफ है।

बैटरी

Vivo नेकबैंड ईयरफोन में 129mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को नेकबैंड ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। 

Vivo S9 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 2,999 यानि करीब 33,700 रुपये है। Vivo S9 5G में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 12GB रैम की सुविधा दी गई है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है।

इसमें यूजर्स को पैनोरामा, पोट्रेट, नाइट सीन, स्लो मोशन, टाइम लेप्स और ड्यूल व्यू वीडियो जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 44MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का वाइड एंगल लेंस शामिल हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.