Move to Jagran APP

Usha के एयरो स्मार्ट कूलर लॉन्च, चंद मिनटों में कमरा हो जाएगा ठंड

कूलर को रिमोट से कंट्रोल किया जा सकेगा। साथ ही टैंक में कम पानी होने पर कूलर एक अलर्ट मैसेजे देगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 06:57 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 06:57 PM (IST)
Usha के एयरो स्मार्ट कूलर लॉन्च, चंद मिनटों में कमरा हो जाएगा ठंड
Usha के एयरो स्मार्ट कूलर लॉन्च, चंद मिनटों में कमरा हो जाएगा ठंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कंज्‍यूमर ड्यूरेबल ब्रांड Usha International ने एयरो स्मार्ट एयर-कूलर्स की इनोवेटिव, स्‍लीक और पोर्टेबल रेंज लॉन्च की है। इन नए एयर कूलर्स का दाम 13,990 रुपए है। ये दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में आएंगे। इस रेंज के प्रत्येक कूलर की वाटर क्षमता 20 लीटर है। कंपनी का दावा है कि यह कूलर बिजली की बचत करने के साथ ही नई कूलिंग टेक्नोलॉजी से चंद मिनटों में ही कमरे को ठंडा कर देते हैं।

loksabha election banner

एयरोस्मार्ट कूलर सिर्फ एक नहीं, बल्कि चार आइस कूल पैड के साथ आते हैं। यह कूलर गर्मी के मौसम में बदलते तापमान की जरूरत के अनुसार खुद को ढाल लेते हैं। इन कूलरों में प्रीमियम फिनिश फेदर टच कंट्रोल पैनल दिया गया है, जो इसे इस्तेमाल में आसान बनाता है। इस रेंज के कूलर हनी कॉम्ब क्लीन रिमाइंडर के साथ मार्केट में लॉन्च किए गए हैं। इन एयर कूलर में रिमोट कंट्रोल फीचर, फेदर टच डिजिटल पैनल और इंटेलिजेंट लो वॉटर अलार्म जैसे फीचर हैं। यह 15 घंटे तक लगातार चलने के बाद अपने आप बंद हो जाते हैं। उषा के नए कूलर में कूलिंग कैलकुलेटर दिया गया है, जिसकी मदद से कस्टमर जान सकता है कि कौन सा कूलर आपके रूम के लिए एकदम परफेक्ट है। इससे आप अपने लिए परफेक्ट कूलर खरीद सकते हैं। 

Usha International एपलायंसेज के प्रेसिडेंट सौरभ बैशाखिया ने कहा कि कंपनी की ओर से हाल में ही लॉन्च किया गया एयरोस्मार्ट कूलर आपके कमरे को ठंडा रखकर आपको असरदार कूलिंग प्रदान करता है। यह मार्केट में मौजूद दूसरे विकल्पों की तुलना में आपकी सेहत को दुरुस्त रखने के लिए बेहतरीन है। लॉकहाउन को हटाए जाने के बाद अब हम कूलरों की मांग में भारी बढ़ोतरी देख रहे हैं। अब तक लोग घरों में सुरक्षित रहने के कारण नया सामान खरीदने को लगातार टाल रहे थे। देर से आई गर्मी भी इसका कारण थी। उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव देने के लिए हमने अपनी वेबसाइट पर एक बुकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिससे हम लोगों से संपर्क किए बिना उन्हें प्रॉडक्ट की डिलिवरी कर रहे हैं। हम इन कूलरों की सप्लाई सैनिटाइज किए हुए बॉक्स में सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार उन जोन्स में कर रहे हैं, जहां उपभोक्ता वस्तुओं की सप्लाई करने की इजाजत है। इस लॉन्चिंग के साथ हमने अपने पोर्टफोलियो को मजबूत किया है। इससे हमें अपनी कंपनी की बाजार हिस्‍सेदारी बढ़ने की उम्मीद है।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.