Move to Jagran APP

UBON ने लॉन्च किया 40 इंंच वाला मेड इन इंडिया स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत 20,000 रुपये से कम

UBON ने नया स्मार्ट टीवी बाजार में उतारा है। इस टीवी स्मार्ट एलईडी टीवी में यूजर्स को फुल एचडी रेडी डिस्प्ले और डबज एचडीएमआई पोर्ट की सु​विधा मिलेगी। इसके अलावा मेड इन ​इंडिया कॉन्सेप्ट के तहत लॉन्च किए गए इस टीवी में 24w स्पीकर दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 02:04 PM (IST)
UBON ने लॉन्च किया 40 इंंच वाला मेड इन इंडिया स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत 20,000 रुपये से कम
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत की लीडिंग गैजेट एक्सेसरीज निर्माता कंपनी UBON ने अपने पोर्टफोलियो में नया डिवाइस शामिल करते हुए हुए 40 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी लॉन्च किया है। इस स्मार्ट एलईडी टीवी में यूजर्स को फुल एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा जो कि शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान कर सकता है। मेड इन इंडिया कॉन्सेप्ट के तहत लॉन्च किए गए टीवी में आपको कई बेहतरीन फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ....

loksabha election banner

स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत

मेड इन इंडिया 40 इंच वाले UBON स्मार्ट एलईडी टीवी को भारत में 18,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस टीवी को ऑनलाइन व ऑफलाइन सभी प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  

UBON स्मार्ट एलईडी टीवी के स्पेसिफिकेशन्स

UBON स्मार्ट एलईडी टीवी के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको 40 इंच का फुल एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा। जो कि 1920X1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है और इसमें 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसमें आपको दो एचडीएमआई पोर्ट मिलेंगे। इसके अलावा 24w का स्पीकर भी दिया गया है।

इस स्मार्ट एलईडी टीवी में 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह एंड्राइड 9 ओएस को सपोर्ट करता है और इसमें आपको हेडफोन कनेक्टर की भी सुविधा मिलेगी। कंपनी का दावा है कि यह इस स्मार्ट टीवी में 50Hz रिफ्रेश दिया गया है जो कि रियल पिक्चर क्वालिटी की सुविधा प्रदान करता है। साथ ही इसमें यूजर्स को क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी भी मिलेगी। जो कि वीडियो, म्यूजिक और गेमिंग के एक्सपीरियंस को बढ़ा देगी। 

वैसे बता दें कि UBON ने अभी तक बाजार में स्पीकर से लेकर हेडफोन तक कई डिवाइसेज लॉन्च किए हैं। मेड इन इंडिया कॉन्सेप्ट के तहत लॉन्च किए गए इन डिवाइसेज को एंट्री लेवल सेगमेंट में भी पेश किया गया है ताकि यह सभी यूजर्स तक पहुंच सके। पिछले दिनों कंपनी ने एक बेहद ही खूबसूरत डिजाइन में ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर UBON SP-43 लॉन्च किया था। जो कि 1,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.