Move to Jagran APP

UBON का पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर BASS BOY भारत में लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से कम

UBON BASS BOY में दमदार बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी 7 घंटे तक का पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा यूजर्स को स्पीकर में एफएम और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट मिलेगा। आइए जानते हैं UBON BASS BOY की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 05:32 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 05:32 PM (IST)
UBON का पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर BASS BOY भारत में लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से कम
BASS BOY वायरलेस स्पीकर की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी UBON ने अपना शानदार पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर BASS BOY भारत में लॉन्च कर दिया है। यह ब्लूटूथ स्पीकर यूएसबी चार्जिंग, एफएम रेडियो, एसडी कार्ड स्लॉट और बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है। इस स्पीकर में 1,200mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 6 घंटे से ज्यादा का बैकअप प्रदान करती है। आइए जानते हैं UBON बास बॉस स्पीकर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

loksabha election banner

UBON BASS BOY की कीमत 

UBON BASS BOY वायरलेस स्पीकर की कीमत 2,999 रुपये है। इस स्पीकर पर 6 महीने की वारंटी मिल रही है। इस स्पीकर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

UBON BASS BOY की स्पेसिफिकेशन

UBON BASS BOY स्पीकर का डिजाइन सिलेंडर के आकार का है। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर 360 डिग्री ऑडियो प्रदान करता है। इस स्पीकर में 1,200mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 7 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को स्पीकर में यूएसबी पोर्ट, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और FM रेडियो का सपोर्ट मिलेगा।     

यूबॉन के प्रबंधक निदेषक मंदीप अरोड़ा ने कहा है कि कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक इंडस्ट्री में प्रख्यात कंपनी होने की वजह से हम हमेशा से अपने ग्राहकों को उचित कीमतों पर नए उत्पाद मुहैया कराते आए हैं। यूबॉन बास बॉय को हर एक कोने और हर एक दिषा में शानदार साउंड एक्सपीरिएंस मुहैया कराने के लिए साइलिंड्रीकल फॉर्म में डिजाइन किया गया है।

उन्होंने आगे कहा है कि यह नया स्पीकर हमारे ग्राहकों के लिए श्रेश्ठ संगीत अनुभव सुनिष्चित करता है, जिससे हर पार्टी को खास और यादगार बनाया जा सके।

बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में BT- 5690 हेडफोन को लॉन्च किया था। इस हेडफोन की कीमत 2,499 रुपये है। UBON BT- 5690 को खास तौर पर उन लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो​ कि हैंड्स फ्री का अधिक इस्तेमाल करते हैं। यह डिवाइस दिखने में बेहद ही आकर्षक है।

इसमें एडजस्टेबल वाॅल्यूम फीचर दिया गया है जो आपको म्यूजिक सुनते या बात करते वक्त या किसी समस्या के बगैर काॅल करते समय आवाज कम ज्यादा करने में मददगार है। इसमें कम्फर्ट सॉफ्ट कुशन दिया गया है और इसके स्पीकर रियल-टाइम अनुभव के लिए शानदार साउंड इफेक्ट में सक्षम हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.