Move to Jagran APP

ट्रूक F1 प्रीमियम ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 899 रुपये की विशेष कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स

ऑडियो ब्रांडों ट्रूक ने भारत में अपने नए ईयरबड्स ट्रूक F1 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया गया है। इन ईयरबड्स को यूजर्स 899 रुपये की विशेष लॉन्च डे कीमत पर खरीद सकते हैं।हालांकि इनकी वास्तविक कीमत 1299 रुपये होगी।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 04:16 PM (IST)
ट्रूक F1 प्रीमियम ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 899 रुपये की विशेष कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ ट्रूक F1 प्रीमियम ईयरबड्स, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत के लोकप्रिय ऑडियो ब्रांडों ट्रूक ने अपने यूजर्स के लिए अपने बहुप्रतीक्षित F1 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 1299 रुपये में रखी गई है, यह कीमत 26 मई के बात लागू की जाएगी। हालांकि ग्राहक इन ईयरबड्स को 899 रुपये की विशेष लॉन्च डे कीमत पर खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

नए प्रोडक्ट लॉन्च पर बोलते हुए, ट्रूक इंडिया CEO पंकज उपाध्याय ने कहा कि इतने कम समय में भारत का सबसे उभरता हुआ ब्रांड बनना हमें बहुत खुशी देता है। हम, ट्रूक में, प्रौद्योगिकी, प्रदर्शन और उपयोगकर्ता संतुष्टि के मामले में खुद से आगे निकलने की लगातार कोशिश करते हैं। इस बार, हमने अपने ग्राहकों की खुशी के लिए इस प्रोजक्ट में कई खुबियां डाली है। हमें विश्वास है कि लेटेस्ट F1 ईयरबड्स न केवल देश भर में हमारे लाखों ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त हिट बनेगा, बल्कि इस दिशा में आगे के नवाचारों के लिए एक मंच भी तैयार करेगा।

एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए F1 ईयरबड्स हिडन डिजिटल बैटरी डिस्प्ले और कोबल केस डिजाइन के साथ आते हैं, जिसमें ब्लूटूथ 5.3, ग्रेटर स्टेबिलिटी और तेज़ कनेक्शन के साथ-साथ इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक भी शामिल है। ट्रू वायरलेस इन-ईयर बड्स को डुअल माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) से भी जोड़ा गया है। इसके अलावा, ईयरबड्स अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ 55ms तक एक डेडिकेटेड गेमिंग मोड को सपोर्ट करते हैं। बता दें कि ये ईयरबड्स केस के साथ 48 घंटे तक का प्लेटाइम और एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। इसके अलावा, Truke के F1 ईयरबड्स को टैप टू कंट्रोल के साथ EG एक्सेस और AAC कोडेक के साथ हाई फिडेलिटी आसानी से एक्सेस करने के लिए बनाया गया है। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध, F1 ईयरबड्स सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा ये ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.