Move to Jagran APP

पावरफुल बैटरी और क्वाड रियर कैमरे के साथ Tecno Pova हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Pova स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ ही यूजर्स को 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में पेश किया गया है और इसकी सेल 11 दिसंबर से शुरू होगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 01:28 PM (IST)
यह फोटो Flipkart की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Pova भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और यूजर्स को 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Tecno Pova की कीमत और उपलब्धता

Tecno Pova को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डेजल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन की सेल 11 दिसंबर को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Tecno Pova के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Tecno Pova में 6.8 इंच का एचडी+ डॉट इन डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1640 पिक्सल और 20.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करता है और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB स्टोरेज तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

फोटोग्राफी के लिए Tecno Pova स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक एआई लेंस दिया गया है। जो कि क्वाड फ्लैश के साथ आता है। इसमें कैमरा फीचर्स के तौर पर एआई ब्यूटी, सुपर नाइट मोड, पोट्रेट मोड और एआई डिटेक्शन दिए गए हैं। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.