Move to Jagran APP

Tecno Camon i4 देगा Redmi Note 7 को चुनौती, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Rs 9,599 में हुआ लॉन्च

Tecno ने Tecno Camon i4 को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 से है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 08:44 AM (IST)
Tecno Camon i4 देगा Redmi Note 7 को चुनौती, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Rs 9,599 में हुआ लॉन्च
Tecno Camon i4 देगा Redmi Note 7 को चुनौती, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Rs 9,599 में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Tecno Camon i4 को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को बजट रेंज के चीनी स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Vivo Y91 समेत Samsung A10 की चुनौती में लॉन्च किया गया है। Tecno ने पिछले साल Camon i सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Camon iAir 2+, Camon i2 और Camon i2X बजट रेंज में लॉन्च किया था। इन तीनों स्मार्टफोन्स को ड्यूल रियर कैमरा और डिस्प्ले नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया था। Tecno Camon i4 को दो रैम ऑप्शन्स 2GB और 4GB के साथ लॉन्च किया गया है। आइए, जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें।

Tecno Camon i4 के फीचर्स
Tecno Camon i4 में 6.2 इंच का एचडी प्लस डॉट नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है, जबकि रिजोल्यूशन 1520 X 720 है। फोन का लुक और डिजाइन इस साल लॉन्च होने वाले ज्यादातर मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन की तरह ही है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकती है। यह स्मार्टफोन एक और 4GB रैम वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें।

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेड हेलो A22 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के अन्य दो कैमरे की बात करें तो 8 और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर और ब्यूटिफिकेशन के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन ड्यूल सिम और 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Tecno Camon i4 की कीमत
इसके 2GB रैम वेरिएंट को Rs.9,599 की कीमत में लॉन्च किया गया है जबकि इसके 4GB रैम वेरिएंट की कीमत Rs.11,999 है।

12,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Tecno Camon i4 GB और 4GB के साथ लॉन्च किया गया है। इस रेंज में यह फोन मार्केट में मौजूद कई स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है। यह फोन आपका नेक्स्ट स्मार्टफोन बन सकता है। 

Click here to Buy on Amazon

यह भी पढ़ें:

Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G कल होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Nokia X71 पंच-होल डिस्प्ले और 48MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A30 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.