Move to Jagran APP

TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

CL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 के साथ ग्लोबल और लोकल ऐप्स की लंबी सीरीज मिलती है जो अनलिमिटेड ऑन-डिमांड कंटेंट लाते हैं। P615 स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और इसमें Prime Video Netflix Sony Liv जैस ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म दिये गये हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 04:11 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 04:11 PM (IST)
TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. टेलीविजन ब्रांड और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी TCL ने भारत में अपना लेटेस्ट TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 लॉन्च कर दिया है।  दिवाली स्पेशल ऑफर के तौर इस स्मार्ट टीवी को 23,999 रुपए की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। यह TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 के 43 इंच मॉडल की कीमत है। वहीं  TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615  का 50 इंच मॉडल 29,499 रुपए में आता है, जबकि 55' इंच मॉडल की कीमत 38,499 रुपए है।  इस स्मार्ट टीवी को बिक्री के लिए Amazon India वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। 

loksabha election banner

स्पेसिफिकेशन्स 

TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 के साथ ग्लोबल और लोकल ऐप्स की लंबी सीरीज मिलती है, जो अनलिमिटेड ऑन-डिमांड कंटेंट लाते हैं। P615 स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और इसमें Prime Video, Netflix, Sony Liv जैस ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म दिये गये हैं।  इसके अतिरिक्त बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ P615 यूजर्स को वॉयस कमांड से टीवी को कंट्रोल करने और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट आपको आसानी से अपने फोटो, वीडियो और म्युजिक को किसी भी डिवाइस से अपने टीवी पर देखने की अनुमति देता है।


मिलेगा डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट 

TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी P615 में इंटेलिजेंट इंटरेक्शन 4K HDR का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि TCL की 4K UHD एंड्राइड स्मार्ट टीवी में शानदार ब्राइटनेस, बेजोड़ कंट्रास्ट, बेहतरी कलर और इनहांस्ड डिटेल रिटेंशन मिलता है। साथ ही P615 में कमाल के कॉन्ट्रास्ट रेश्यो और कलर प्रेजेंटेशन के लिए एडवांस एल्गोरिदम दिया गया है। P615 टीवी स्क्रीन के 1 हजार से अधिक प्रिसाइसली कंट्रोल सेक्शन के जरिए एडवांस कॉन्ट्रास्ट और डिटेल परफॉर्मंस हासिल करने के लिए माइक्रो डिमिंग एल्गोरिदम का उपयोग करता है। डायनामिक कलर एनहांसमेंट का इस्तेमाल करते हुए यूजर के कम गैमट वीडियो या पिक्चर प्रदर्शित करने की इच्छा जताने पर भी P615 का परफॉर्मंस हाई गैमट का होता है।P615 में डॉल्बी ऑडियो की सुविधा दी गई है, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड, क्रिस्पर डायलॉग और शानदार डिटेल्स पेश करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.