Move to Jagran APP

Soundcore का ब्लूटूथ हेडसेट सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकअप, जानिए कीमत और फीचर्स

Soundcore के Life Dot 2 ब्लूटूथ हेडसेट में यूजर्स को 100 घंटे का बैकअप मिलेगा और साथ ही यह 90 मिनट का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 12:43 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 12:43 PM (IST)
Soundcore का ब्लूटूथ हेडसेट सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकअप, जानिए कीमत और फीचर्स
Soundcore का ब्लूटूथ हेडसेट सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकअप, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अमेरिकी कंपनी Soundcore ने भारतीय बाजार में अपना Life Dot 2 ब्लूटूथ हेडसेट लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह ब्लूटूथ हेडसेट यूजर्स को बेहतरी बैटरी लाइफ दे सकता है। सिंगल चार्ज में यह ब्लूटूथ हेडसेट 100 घंटे का बैकअप प्रदान करेगा। यह डिवाइस डिजाइन के और फीचर्स दोनों ही मामले में यूजर्स को आकर्षित कर सकता है। Life Dot 2 की कीमत 3,499 रुपये है और भारतीय बाजार में यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे। इसके साथ 18 महीने की वारंटी भी प्राप्त होगी। 

prime article banner

Soundcore Life Dot 2 ब्लूटूथ में ब्लैक फिनिश ईयरबड्स ​का उपयोग किया गया है। इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक दी गई है और सिंगल चार्ज में यह डिवाइस 100 घंटे का प्लेटाइम देने सकता है। इसके साथ ही इसमें 4xbattery क्षमता वाला चार्जिंग केस दिया गया है। यह केस केवल 10 मिनट में चार्ज होकर 90 मिनट का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। इस ईयरबड्स में सिलिकॉन कोटिंग दी गई है जो कि शानदार लुक के साथ ही कंफर्ट फिटिंग भी देती है। 

Soundcore Life Dot 2 स्टाइलिश TWS ईयरबड्स AirWings से लैस है। इसकी शेप को इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह यूजर्स के कानों में आराम से फिट हो सकता है। इस TWS इयरबड्स में 8mm का ट्रिपल-लेयर, 40% अधिक बेस के लिए डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 100% ज्यादा हाई फ्रीक्वेंसी मिलेगी। यह यूजर्स को बेहतर ऑडियो क्वालिटी देने में  सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है।  

बता दें कि कंपनी का कहना है कि Soundcore का Life Dot 2 ट्रू वायरलैस ईयरबड्स चार्जिंग केस से हटाए जाने पर ऑटोमेटिकली कनेक्ट हो जाता है। यह ईयरबड्स 20m रेंज तक कनेक्ट हो सकता है। अमेरिकी कंपनी Soundcore ने भारतीय बाजार में पिछले कुछ महीनों में ही अपने TWS हेडसेट का एक मजबूत पोर्टफोलियो लॉन्च किया है जिसमें Liberty 2 Pro, Liberty 2, Life Note और Life U2 शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.