Move to Jagran APP

SNOKOR iRocker Stix TWS ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

SNOKOR iRocker Stix को भारतीय बाजार में ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को भी पेश किया है। ये दोनों ही डिवाइस भारत में Amazon के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 07:35 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:19 AM (IST)
SNOKOR iRocker Stix TWS ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
यह SNOKOR iRocker Stix TWS की आधिकारिक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix के ऑडियो ब्रांड SNOKOR ने इंडियन मार्केट अपने दो नए डिवाइस पेश किए हैं। इसमें एक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स iRocker Stix TWS और दूसरा वायर्ड ईयरफोन Bass Drops शामिल हैं। दोनों ही डिवाइस यूजर्स को बेहतर ऑडियो क्वालिटी का अनुभव प्रदान कर सकते हैं। कंपनी ने इन डिवाइसेज को बजट रेंज के तहत पेश किया है ताकि सभी यूजर्स इनका लाभ उठा सकें। आइए जानते हैं इनकी कीमत और उपलब्धता के बारे में। 

prime article banner

SNOKOR iRocker Stix TWS की कीमत

SNOKOR iRocker Stix TWS की कीमत पर नजर डालें तो इस डिवाइस को भारत में 1,499 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। यह ब्लैक और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह डिवाइस ई-कॉमर्स साइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Bass Drops wired ईयरफोन की कीमत 

कंपनी ने Bass Drops wired ईयरफोन से भी पर्दा उठा दिया है और इसकी कीमत केवल 449 रुपये है। यह भी Amazon के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे रेड, ग्रीन और ब्लैक तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

SNOKOR iRocker Stix के फीचर्स

SNOKOR iRocker Stix में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जो कि इन्हांस्ड रेंज और बिना रूकावट के कनेक्शन की सुविधा देता है। इस डिवाइस में यूजर्स एचडी कॉलिंग का आनंद उठा सकते हैं। खास बात है कि इसमें ऑटोमैटिकली कॉल कनेक्ट हो जाती है लेकिन कॉ​ल कटने के बाद यह 2 सेकेंड में फिर से डिवाइस में पेयर हो जाता है। ​बड्स को इस ​तरह डिजाइन किया गया है कि यूजर्स इसका सिंगल और डबल दोनों तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

SNOKOR iRocker Stix का इस्तेमाल एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर किया जा सकता है। इसका फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20Hz से 20,000Hz है। जो कि बेहतर लो, मिड और हाई रेंज फ्रीक्वेंसी प्रदान करता है। इसमें आपको टच बटन की सुविधा मिलेगी। जिसकी मदद से म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा यह ईयरबड्स Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। सिंगल चार्ज में यह 16 घंटे का प्लेटाइम दे सकता है। इसमें टाइप सी क्विक चार्ज फीचर मौजूद है। 

Bass Drops wired ईयरफोन के फीचर्स

Bass Drops wired ईयरफोन में टेंगल फ्री केबल और स्मूथ वॉल्यूम स्लाइडर दिए गए हैं। इसमें 14.3mm का bass boost ड्राइवर मौजूद है। इस ईयरफोन में आपको बटन कंट्रोल फीचर मिलेगा जिसकी मदद से play/pause के अलावा सीधे अगले गाने तक पहुंच सकते हैं। साथ ही कॉलिंग के ​दौरान इसमें म्यूट और अनम्यूट की सुविधा मिलेगी। खास बात है कि यह सस्ता ईयरफोन भी Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK