Move to Jagran APP

Skullcandy ने लॉन्च किया एक्टिव न्वॉइज कैन्सिलेशन टेक्नोलॉजी वाला वायरलेस ईयरफोन

Skullcandy ने अपने इस ईयरफोन को Method के नाम से लॉन्च किया है। ये कंपनी का पहला ईयरबड्स है जिसमें एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 07:25 PM (IST)
Skullcandy ने लॉन्च किया एक्टिव न्वॉइज कैन्सिलेशन टेक्नोलॉजी वाला वायरलेस ईयरफोन
Skullcandy ने लॉन्च किया एक्टिव न्वॉइज कैन्सिलेशन टेक्नोलॉजी वाला वायरलेस ईयरफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हेडफोन और ईयरफोन बनाने वाली कंपनी Skullcandy ने नया ईयरफोन लॉन्च किया है। ये ईयरफोन न्वॉइज कैन्सिलेशन टेक्नोलॉजी फीचर के साथ लैस है। Skullcandy ने अपने इस ईयरफोन को Method के नाम से लॉन्च किया है। ये कंपनी का पहला ईयरबड्स है जिसमें एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। Skullcandy Method ईयरबड्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के अलावा रिटेल स्टोर पर भी खरीदा जा सकेगा। इस ईयरबड्स को Rs 7,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। Skullcandy Method ईयरफोन्स में लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर ता इस्तेमाल किया गया है। इन-ईयर हेडफोन्स की खास बात ये है कि इसे 6 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Skullcandy Method ईयरबड्स में रैपिड चार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से 15 मिनट के चार्ज में ये 2 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करता है। Skullcandy Method ईयरबड्स IPX4 रेटिंग्स के साथ आता है, जो इसे वाटर और पसीने से भी प्रोटेक्ट करता है। इस ईयरबड्स के साथ FitFin जेल भी आता है जो इसे कानों के लिए अल्ट्रा सिक्योर बनाता है है। इसमें मैग्नेटिक ईयरबड्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसे आप जब इस्तेमाल न कर रहे हों तो गले के साथ बेंड कर सकते हैं। इसकी एक और खास बात ये है कि ये महज 16.6 ग्राम का है।

इस वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन्स के अन्य फीचर्स की बात करें तो ये एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है, जो कि म्यूजिक स्ट्रीमिंग करते समय या फिर फोन पर बात करते समय बाहरी आवाज या न्वॉइज को कानों तक नहीं पहुंचाता है। इस ईयरफोन को आप अपने स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप आदि के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। ब्लूटूथ 5.0 होने की वजह से इसे डिवाइस से कनेक्ट होने में कोई परेशानी नहीं आती है। कंपनी के दावे के मुताबिक, Skullcandy के अन्य ईयरफोन्स की तरह ही इसमें आपको एक बेहतर साउंड क्वालिटी मिलती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.