Move to Jagran APP

Skullcandy Crusher Evo हेडफोन भारत में लॉन्च, हेडफोन के चोरी होने या खोने की मिलेगी जानकारी, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

हेडफोन में बिल्ड इन Tile फाइंडिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा. इससे अगर हेडफोन रखकर भूल जाते हैं तो Tile की मदद से फोन को ढ़ूढ़ पाएंगे। साथ ही हेडफोन की लोकेशन का पता लगा पाएंगे। वहीं फोन चोरी की डिटेल मिल सकेगी।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 06:53 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 06:36 AM (IST)
Skullcandy Crusher Evo हेडफोन भारत में लॉन्च, हेडफोन के चोरी होने या खोने की मिलेगी जानकारी, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Crusher Evo की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. यूएस बेस्ड ऑडियो इक्विपमेंट कंपनी Skullcandy ने गुरुवार को भारत में एक नया हेडफोन लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Crusher Evo है। इसकी शुरूआती कीमत 12,999 रुपये है। हेडफोन 40 दिनों की लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ आएगा। साथ ही इसे रैपिड चार्ज टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा, जो 10 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटों का प्लेबाक टाइम देगा।

prime article banner

हेडफोन पर मिलेगा मीडिया कंट्रोल 

हेडफोन पर पूरा मीडिया कंट्रोल मिलेगा। मतलब यूजर सीधे हेडफोन से कॉल को रिसीव और रिजेक्ट कर पाएंगे। साथ ही वॉल्यूम को कंट्रोल कर पाएंगे। इस हेडफोन में गूगल, Siri जैसी वॉयस कमांड का सपोर्ट मिलेगा। मतलब बिना फोन को टच करके फोन को कंट्रोल कर पाएंगे।

हेडफोन की चोरी होने पर मिलेगी जानकारी 

हेडफोन में बिल्ड इन Tile फाइंडिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा. इससे अगर हेडफोन रखकर भूल जाते हैं, तो Tile की मदद से फोन को ढ़ूढ़ पाएंगे। साथ ही हेडफोन की लोकेशन का पता लगा पाएंगे। वहीं फोन चोरी की डिटेल मिल सकेगी। मतलब अब आपका हेडफोन सुरक्षा के लिहाज से काफी फुलप्रूथ होगा। यह हेडफोन स्ट्रीटवियर इंस्पायर्ड केस के साथ आएगा। हेडफोन नॉन ब्लूटूथ कनेक्टिवटी Auxiliary केबल के साथ आएगा। Skullcandy Crusher Evo हेडफोन को आसानी से SkullCandy ऐप से कनेक्ट कर पाएंगे। इसके लिए आपको Google Play Store से skullcandy ऐप को डाउनलोड करना होगा। 

Skullcandy Spoke वायरलेस इयरबड

Skullcandy ने हाल ही में Skullcandy Spoke वायरलेस इयरबड को भारत में लॉन्च किया था, जो सिंगल चार्ज में चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके साथ ही इस इयरबड के चार्जिंग केस में LED इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा इस इयरबड को टच कंट्रोल का सपोर्ट मिला है। Skullcandy Spoke इयरबड की असल कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे लिमिटेड टाइम ऑफर के तहत कंपनी की आधिकारिक साइट से मात्र 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह इयरबड पांच नवंबर से ग्राहकों के लिए ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कंपनी ने Skullcandy Spoke इयरबड में पावरफुल बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.