Move to Jagran APP

Samsung ने लॉन्च किया दुनिया का पहला ‘Do-It-All' स्मार्ट मॉनिटर, कई शानदार फीचर्स से है लैस

Samsung Smart Monitor M5 और Smart Monitor M7 में यूजर्स को प्री-इंस्टॉल्ड ओटीटी ऐप्स की सुविधा मिलेगी। ये दोनों प्रोडेक्ट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon और कई रिटेल ​स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:25 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 07:07 AM (IST)
Samsung ने लॉन्च किया दुनिया का पहला ‘Do-It-All' स्मार्ट मॉनिटर, कई शानदार फीचर्स से है लैस
यह फोटो Samsung की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्ट मॉनिटर लॉन्च किया है। जो कि एक इनोवेटिव डू-इट-ऑल स्क्रीन के साथ आता है, जिस पर यूजर्स नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, ऐप्पल टीवी और अन्य ओटीटी ऐप्स का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही यूजर इस मॉनिटर को अपने ऑफिस पीसी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें Microsoft 365 एप्लिकेशन सपोर्ट दिया गया है जो कि घर पर कान करने से लेकर पढ़ाई करने को बेहद ही आसान बनाता है। यूजर्स इसमें अपने डॉक्यूमेंट को एडिट भी कर सकते हैं। कंपनी ने स्मार्ट मॉनिटर के रूप में भारत में Smart Monitor M5 और Smart Monitor M7 को पेश किया है। आइए जानते हैं ​इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Smart Monitor M5 और Smart Monitor M7: कीमत और उपलब्धता

Samsung Smart Monitor M5 को भारत में 28,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है लेकिन लिमिटेड समय के लिए कंपनी इस डिवाइस को 21,999 रुपये में उपलब्ध करा रही है। वहीं Samsung Smart Monitor M7 की कीमत 57,000 रुपये है लेकिन यूजर्स इसे केवल 36,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह डिवाइस Samsung Shop, Amazon और सभी लीडिंग स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

Samsung Smart Monitor M5 और Smart Monitor M7: फीचर्स

Samsung Smart Monitor M5 और Smart Monitor M7 के फीचर्स पर नजर डालें तो इन्हें खासतौर पर ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है जो कि एक ही समय कई काम एक साथ करते हैं। जैसे ऑफिस का काम करने के साथ ओटीटी ऐप्स का उपयोग करना या फिर पढ़ाई और मनोरंजन करना। यह प्रीमियम लाइफस्टाइल स्मार्ट मॉनिटर मोबाइल और पीसी कनेक्टिविटी एवं रिमोट होम ऑफिस तथा लर्निंग फीचर्स के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें स्मार्टहब दिया गया है, जो कि आसानी से ओटीटी कंटेंट देखने के लिए सैमसंग के बिल्ट इन स्मार्ट टीवी प्लेटफॉर्म की तरह एक संपूर्ण एंटरटेनमेंट हब है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.