Move to Jagran APP

Samsung ने लॉन्च किया हॉस्पिटेलिटी डिस्प्ले के लिए UHD लाइन-अप

हॉस्पिटेलिटी टीवी की नई UHD लाइन अप में नए उम्र की टेक्नोलॉजी जैसे हॉस्पिटेलिटी/होम यूजर इंटरफेस, सॉफ्ट एक्सेस प्वाइंट, LAN आउट के साथ परंपरागत स्मार्ट फीचर्स, स्क्रीन मिररिंग टेक्नोलॉजी दी गई है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 06:24 PM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 09:21 AM (IST)
Samsung ने लॉन्च किया हॉस्पिटेलिटी डिस्प्ले के लिए UHD लाइन-अप
Samsung ने लॉन्च किया हॉस्पिटेलिटी डिस्प्ले के लिए UHD लाइन-अप

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सैमसंग ने भारत में हॉस्पिटेलिटी टेलिविजन (TVs) की अपनी नई सीरीज लॉन्च की है। सैमसंग के रेंज के हॉस्पिटेलिटी टीवी हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री को अनुकरणीय सुविधा प्रदान करके उपयोगकर्ता को दोबारा परिभाषित करने में मदद करेगी और न सिर्फ एक टीवी के साथ रहेंगी, बल्कि एक समग्र यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए सैमसंग LYNK रीच द्वारा संचालित अभिनव एप्लिकेशन्स और पर्सनालाइज्ड इंटरफेस के साथ पैक किया गया समाधान है।

loksabha election banner

हॉस्पिटेलिटी टीवी की नई UHD लाइन अप में नए उम्र की टेक्नोलॉजी जैसे हॉस्पिटेलिटी/होम यूजर इंटरफेस, सॉफ्ट एक्सेस प्वाइंट, LAN आउट के साथ परंपरागत स्मार्ट फीचर्स, स्क्रीन मिररिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जो कि टीवी स्क्रीन पर मोबाइल डिवाइस सामग्री की निर्बाध स्ट्रीमिंग की अनुमति देता है। इसके अलावा एंड्रॉइड, Tizen, विंडोज, Ubuntu और iOS के किसी भी हैंडसेट को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कोई भी कॉन्टेंट चला सकते हैं। ऐसी सभी सुविधाओं का संयोजन यूजर्स को अंतिम अनुभव लाने के लिए सुनिश्चित करता है।

UHD TVs की नई रेंज सैमसंग के Tizen को सपोर्ट करती है। यह मजबूत ऑपरेटिंग सिस्टम है जो मोबाइल डिवाइस और उनके द्वारा कनेक्ट किए जाने वाले डिवाइसेज पर एक समृद्ध यूजर अनुभव बनाता है। सभी नई श्रृंखला हाई डायनामिक रेंज (HDR10+) तस्वीर परिशोधन की शक्ति में लाती हैं और एक ऑप्टिमल, क्लैरिटी-डिफाइन्ड, डिटेल-रिच, इमर्सिव व्यूइंग प्रदान करती हैं, जो गतिशील मेटाडेटा का लाभ उठाकर अनुभव को वास्तव में यादगार बनाती है और एक दिए गए प्रोग्राम के तहत प्रत्येक फ्रेम को ठीक से ट्यून किया जाता है। 43”, 49”, 55” और 65” साइज में उपलब्ध ये डेडिकेटेड हॉस्पिटेलिटी TVs विशेष रूप से सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और इसमें साथ ही रखने की जगह और इसके इस्तेमाल पर भी विशेष ख्याल रखा गया है।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट पुनीत सेठी ने बताया, "सैमसंग एकीकृत और अनुकूलित समाधान के साथ बिजनेस उपलब्ध करा रहा है, जिसके परिणामस्वरुप हर यूजर को बेहतर अनुभव और संतुष्टि मिल रही है। इस वर्ष ये यूएचडी मॉडल में सैमसंग के टिजेन ओएस का इस्तेमाल किया गया है। हम होटलों, अस्पतालों और शिक्षा क्षेत्र के लिए एक मजबूत उपभोक्ता इंटरफेज होने की आवश्यकता के अनुरूप अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहे हैं। हमारे लेटेस्ट टीवी मॉडल्स हॉस्पिटालिटी उद्योग को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं और ये इंडस्ट्री के साथ-साथ अंतिम उपयोगकर्ताओं के अनुभव को फिर से परिभाषित करेंगे।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.