सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया नया 43 इंच 4K नियो टीवी, यहां जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सैगसंग ने अपने यूजर्स के लिए एक नई स्मार्ट टीवी लॉन्च की है। सैमसंग का नई क्रिस्टल 4K नियो टीवी 43 इंच के स्क्रीन वेरिएंट में आती है। इस टीवी को आप 35990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Ankita PandeyPublish: Tue, 14 Jun 2022 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 08:47 AM (IST)
सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया नया 43 इंच 4K नियो टीवी, यहां जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग ने सोमवार यानी 13 जून को भारतीय बाजार में स्मार्ट फीचर्स के साथ 43 इंच का क्रिस्टल 4K नियो टीवी लॉन्च किया। सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो टीवी में बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए क्रिस्टल तकनीक के साथ 43 इंच का UHD डिस्प्ले है। इस टीवी में HDR10+, वन बिलियन ट्रू कलर्स और क्रिस्टल 4K प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है।

सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो टीवी की कीमत

सैमसंग का नया क्रिस्टल 4K नियो टीवी 43 इंच के स्क्रीन वेरिएंट में आता है। इसे आप सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 35,990 रुपये में खरीद सकेंगे। अमेजन से टेलीविजन खरीदने वाले कंज्यूमर को Amazon Prime के लिए एक साल की कॉम्प्लिमेंटरी मेंबरशिप मिलेगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर इस टीवी को खरीदने पर Disney Hotstar की एक साल की मेंबरशिप दी जाएगी। कंज्यूमर टीवी खरीदते समय SBI और HDFC बैंक जैसे प्रमुख बैंकों से 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं।

सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो टीवी के स्पेसिफिकेशंस

क्रिस्टल 4K नियो टीवी में इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंस और सैमसंग टीवी प्लस जैसे कुछ स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा अगर आप गेमिंग में रुचि रखने वालो के लिए इस टीवी में ऑटो गेम मोड और मोशन एक्सेलेरेटर जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। ये फीचर्स अल्टीमेट गेमिंग एक्सपिरियंस के लिए फास्ट फ्रेम ट्रांजिशन और लो लेटेसी की अनुमति देती हैं। यह टीवी बेज़ल-लेस डिजाइन और HDR10+ डिस्प्ले के साथ आता है, जो सीन के अनुसार रंग और कंट्रास्ट को बदलता है।

इसमें गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और बिक्सबी के साथ बिल्ट-इन कनेक्टिविटी है, ताकि यूजर्स अपनी आवाज से ही कंटेंट सर्च कर सकें, चैनल बदल सकें, वॉल्यूम एडजस्ट कर सकें, प्लेबैक को कंट्रोल कर सकें। यह यूनिवर्सल गाइड के साथ आता है, जो यूजर्स को भारत के लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप्स से क्यूरेट किए गए कंटेंट की लिस्ट में से अपनी पसंदीदा फिल्में और टीवी शो खोजने में मदद करता है। इसका पीसी मोड फीचर यूजर्स को टीवी को एक पर्सनल कंप्यूटर में बदलने देता है, जो आपको को डॉक्यूमेंट बनाने या क्लाउड से काम करने में सक्षम बनाता है।

Edited By Ankita Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept