Move to Jagran APP

JioPhone Next की टक्कर में उतरा Samsung, लॉन्च किया ये सस्ता Galaxy A03 स्मार्टफोन

Samsung ने हाल ही में नया लेटेस्ट एंट्री-लेवल फोन Galaxy A03 Core लॉन्च कर दिया गया है। फोन के कुछ खास फीचर्स की बात करें तो हैंडसेट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है। इसमें बैक पैनल के निचले हिस्से में सैमसंग लोगो के साथ सिंगल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

By Mohini KediaEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 12:38 PM (IST)
JioPhone Next की टक्कर में उतरा Samsung, लॉन्च किया ये सस्ता Galaxy A03 स्मार्टफोन
ये Samsung की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| Samsung ने अपना सस्ता एंट्री लेवल स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 Core लॉन्च कर दिया है। फोन के कुछ खास फीचर्स की बात करें तो हैंडसेट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है। इसमें बैक पैनल के निचले हिस्से में सैमसंग लोगो के साथ सिंगल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। Samsung Galaxy A03 Core में 5,000mAh की बैटरी है और इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन के बैक कैमरा मॉड्यूल को काफी अलग तरीके से डिजाइन किया गया है|

loksabha election banner

JioPhone Next से होगी टक्कर

नए Samsung Galaxy A03 Core को कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि, इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इतना साफ है कि यह Samsung का सस्ता 4G स्मार्टफोन है, जिसकी टक्कर JioPhone Next से होगी।

सैमसंग गैलेक्सी A03 कोर के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी ए03 कोर में 6.5-इंच HD + इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है। यह एक ऑक्टा-कोर (क्वाड 1.6GHz + क्वाड 1.2GHz) SoC से संचालित है जिसे 2GB RAM के साथ जोड़ा गया है। फोन किस प्रोसेसर पर काम करता है इसके बारें में नहीं बताया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल करके फोन की स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया गया है।

जहां तक कैमरों की बात है, सैमसंग गैलेक्सी ए03 कोर 8 MP ऑटोफोकस लेंस के साथ f/2.0 अपर्चर के साथ आएगा और इसमें 5 MP का फिक्स्ड फोकस लेंस f/2.2 अपर्चर के साथ होगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी है। सैमसंग गैलेक्सी ए03 कोर में डुअल-सिम स्लॉट (नैनो + नैनो) है और यह 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ आता है। ऑनबोर्ड सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं।

Samsung Galaxy A03 Core में दायें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। फोन को 164.2x75.9x9.1mm मापने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। कंपनी ने अभी तक Samsung Galaxy A03 Core की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट जारी नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.