Move to Jagran APP

Samsung Galaxy On8 बजट रेंज में लॉन्च, Redmi Note 5 Pro को मिलेगी चुनौती

Samsung Galaxy on8 को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है, फोन 6 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 07:30 AM (IST)
Samsung Galaxy On8 बजट रेंज में लॉन्च, Redmi Note 5 Pro को मिलेगी चुनौती
Samsung Galaxy On8 बजट रेंज में लॉन्च, Redmi Note 5 Pro को मिलेगी चुनौती

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सैमसंग ने अपना एक और स्मार्टफोन Galaxy On8 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 6 अगस्त से फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ई-स्टोर पर शुरू होगी। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत 16,990 रुपये रखी है। कंपनी ने हाल ही में गैलेक्सी On6 को इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था। सैमसंग 20 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन भारत में बेच चुका है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन का मुकाबला Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Moto G6, और Asus ZenFone Max Pro M1 से हो सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

सैमसंग Galaxy On8 फीचर्स और ऑफर्स

फोन के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 18.5:9 असपेक्ट रेशियो की स्क्रीन दी गई है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 450 ओक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 4जीबी और 64 जीबी मेमोरी ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसके मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर दिया गया है।

यह सैमसंग का दूसरा एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन है जो पिछले दो महीने में लॉन्च किया गया है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में चैट ओवर वीडियो जैसे एक्सक्लूसिव फीचर्स भी दिया गया है। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर खरीदने से ग्राहकों को डाटा ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है।

रेडमी नोट 5 प्रो से होगा मुकाबला

रेडमी नोट 5 प्रो में 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पर वर्टीकल ड्यूल कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का सैमसंग सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX 486 सेंसर दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल के सोनी IMX 376 सेंसर के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें:

Youtube ने जोड़े नए फीचर्स, अब एंड्रॉइड पर भी मिलेगा डार्क मोड

गूगल के इस फीचर से, अंग्रेजी ग्रामर होगा पूरी तरह ठीक

वोडाफोन के ये 50 रुपये से कम वाले प्लान्स जियो पर पड़ेगें भारी, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.