Move to Jagran APP

MediaTek Deminsity 800U प्रोसेसर के साथ Redmi Note 9T हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9T में पावरफुल परफाॅर्मेंस क्षमता दी गई है और इसके साथ ही 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है इसके अलावा फुल एचडी+ डिस्प्ले जैसे कई खास फीचर्स की सुविधा उपलब्ध है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 09:13 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 09:21 AM (IST)
MediaTek Deminsity 800U प्रोसेसर के साथ Redmi Note 9T हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 9T को आधिकारिक तौर पर ग्लोबल बाजार में लाॅन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टर्टफोन में दमदार प्रोसेसर और 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। रेडमी नोट 9टी को पिछले साल नवंबर में लाॅन्च किए गए Note 9 5G का रिब्रांडेड वर्जन भी कहा जा रहा है। दोनों स्मार्टफोन की समानता इनमें दिया गया ग्रेडिएंट बैक मल्टी कलर डिजाइन है। फिलहाल कंपनी यह घोषणा नहीं की है कि Redmi Note 9T भारत में कब लाॅन्च किया जाएगा। लेकिन उम्मीद है कि भारतीय यूजर्स को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 

loksabha election banner

Redmi Note 9T की कीमत

Redmi Note 9T के 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल की कीमत EUR 229 यानि करीब 20,600 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज माॅडल को EUR 269 यानि लगभग 24,200 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। यह स्मार्टफोन नाइटफाॅल ब्लैक और डेब्रैक पर्पल कलर वेरिएंट में 11 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे इंट्रोड्यूसरी प्राइस के साथ कम कीमत में खरीद सकेंगे। कंपनी ने इंट्रोड्यूसरी प्राइस की घोषणा करते हुए बताया है कि यूजर्स इसके 4GB + 64GB माॅडल को EUR 199 यानि करीब 17,900 रुपये में 4GB + 128GB माॅडल को EUR 249 यानि करीब 22,400 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे।

Redmi Note 9T के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9T में पंच होल कटआउट के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और MediaTek Deminsity 800U प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं और यूजर्स चाहें तो स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड भी कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 5G, 4G LTE, ड्यूल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी जैसे पोर्ट दिए गए हैं। 

फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 9T में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि इसमें 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो काॅलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। यह फोन 3डी यूनीबाॅडी डिजाइन, ड्यूल स्पीकर, एंटी फिंगरप्रिंट बैक पैनल और स्पैल्श प्रूफ नैनोकोटिंग के साथ आता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.